मारपीट व गाली-गलौज मामले में ट्रक चालक ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का लगाया आरोप

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट :हरपाल लाडा/बलजिंदर सिंह। अमृतसर निवासी रणजीत सिंह ने थाना सदर पुलिस पर मारपीट व गाली-गलौज के मामले में कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है।

Advertisements

रणजीत सिंह निवासी अमृतसर ने बताया कि वह ट्रक चालक है। 15 मार्च को शेरगढ़ बाईपास के पास होला मोहल्ला के उपलक्ष्य में लंगर लगा हुआ था। इसी दौरान ट्रक पर वहां से गुजर रहा था। इसी दौरान इसी रोड पर गलत साइड से एक कार चालक आया और उसकी कार उसके ट्रक से टकरा गई। रणजीत ने बताया कि अपनी गलती होने के बावजूद भी उक्त कार चालक आग बबूला हो गया और उसे गालियां देने लगा। इसी दौरान वहां मौजूद श्रद्धालुओं ने किसी तरह उसे समझाकर मामला शांत किया। रणजीत सिंह ने बताया कि इसी दौरान वह वहां से ट्रक लेकर ऊना रोड पर किसी फैक्टरी में गया। इस दौरान उक्त कार चालक अपने पिता के साथ वहां पहुंच गया। झगड़े दौरान उक्त कार चालक के पिता ने उसे गालियां निकालीं और पिस्तौल निकालकर जान से मारने की धमकियां दीं और उसकी पगड़ी भी उतार दी।
रणजीत ने बताया इसके बाद उसने थाना सदर होशियारपुर में इस संबंधी शिकायात दी। उसने आरोप लगाया कि हफ्ता बीत जाने के बाद भी पुलिस ने राजनीतिक प्रैशर के चलते उक्त कार चालक पर कार्रवाई नहीं की।
इस संबंधी थाना सदर की पुलिस का कहना है कि जिस अधिकारी को शिकायत दी गई है वह अभी छुट्टी पर हैं। अब नए अधिकारी को शिकायत ट्रांसफर कर दी गई है। पुलिस जांच के बाद कार्रवाई करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here