24 मार्च को पंजाबी गायक सतिंदर सरताज की आवाज से गूंजेगा होशियारपुर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर श्रीमती अपनीत रियात ने बताया कि लाजवंती स्टेडियम में आयोजित क्राफ्ट्स बाजार में 24 मार्च को सांय 7 बजे प्रसिद्ध पंजाबी गायक सतिंदर सरताज की लाइव परफार्मेंस होगी, जिस संबंधी सिविल व पुलिस प्रशासन की ओर से सभी जरुरी प्रबंध मुकम्मल कर लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि क्राफ्ट्स बाजार में एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड, सी.सी.टी.वी. कैमरों की विशेष व्यवस्था की गई है। इसके अलावा आने वाले दर्शकों के लिए पीने के पानी, डस्टबिन, टैंपरेरी शौचालय, पार्किंग, टिकट काउंटर की भी उचित व्यवस्था है ताकि आने वाले दर्शकों को किसी दिक्कत का सामना न करना पड़े। उन्होंने बताया कि इसी तरह 27 मार्च को सांय 7 बजे क्राप्ट्स बाजार में स्टैंड अप कामेडियन मनप्रीत सिंह भी दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। उन्होंने लोगों को क्राफ्ट्स बाजार में परिवार सहित आने की अपील की है।

Advertisements

स्टार नाइट में सुरक्षा बंदोबस्त की समीक्षा करने के लिए आज एस.एस.पी श्री ध्रुमन एच. निंबाले ने भी लाजवंती स्टेडियम का दौरा किया। इस दौरान उनके साथ अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(शहरी विकास)श्री हिमांशु जैन, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (सामान्य) श्री संदीप सिंह, एस.डी.एम. श्री शिवराज सिंह बल के अलावा पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे।
एस.एस.पी ने बताया कि स्टार नाइट संबंधी सुरक्षा व ट्रैफिक संबंधी सभी तैयारियां मुकम्मल कर ली गई है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा व ट्रैफिक व्यवस्था संबंधी एक एस.पी, पांच डी.एस.पी, सात इंस्पेक्टर व सब इंस्पेक्टर सहित 252 अधिकारी व कर्मचारी तैनात किए गए हैं। उन्होंने बताया कि किसी भी स्थिति से निपटने के लिए लाजवंती स्टेडियम में विशेष पुलिस दस्ता तैनात करने के अलावा पुलिस लाइन में रिजर्व पुलिस फोर्स भी तैयार रखी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here