चौथा दसूहा कप क्रिकेट टूर्नामैंट शुरू, जम्मू ने तलवाड़ा को 33 रन से हराया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डीसीए सोसायटी एंड अकैडमी दसूहा की ओर से स्व.अमित वर्मा व स्व. हेमंत ऋषि की याद में चौथा दसूहा कप क्रिकेट टूर्नामैंट (अंडर-19) पंचायत समिति नजदीक बीएड कालेज दसूहा में करवाया गया। इस टूर्नामैंट का आयोजन 26 मार्च से 3 अप्रैल तक होशियारपुर तथा दसूहा की ग्राऊंडों में करवाया जा रहा है। फाइनल मैच 3 अप्रैल को दसूहा ग्राऊंड में करवाया जाएगा।

Advertisements

इस टूर्नामैंट का उद्घाटन पूर्व सांसद व हिमचाल भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना तथा होशियारपुर डिस्ट्रक्ट क्रिकेट एसोसिएशन डा. रमन घई ने किया। उनके साथ टूर्नामैंट प्रैजीडैंट संदीप ठाकुर और विजय गट्टा भी मौजूद थे। मैच में अम्पायरिंग की भूमिका कर्ण सैनी तथा स्नेहल सूद निभाई। पहले दिन का मैच जम्मू व तलवाड़ा की टीमों के बीच खेला गया। तलवाड़ा की टीम ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का निर्णाय लिया। बैटिंग करने उतरी जम्मू की टीम ने 20 ओवर में 7 विकट के नुकसान पर 173 रन बनाए। सूरत ने 79, निखिल ने 40 रन का योगदान दिया। तलवाड़ा के गेंदबाज अनमोल ने 2 विकेट, आयूश तथा मोहित ने एक-एक विकेट झटकाया। जबाव में बैटिंग के लिए उतरी तलवाड़ा की टीम ने 140 रन पर आलआऊट हो गई। तलवाड़ा की ओर से अनुराग ने 53 तथा हनी ने 28 रन बनाए। जम्मू की ओर से गेंदबाजी करते हुए ब्रज ने 3, तुषार 2 विकेट झटकाए। सूरत को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। 27 मार्च को 2 मैच खेले जाएंगे। पहला मैच जालंधर व होशियारपुर के बीच खेला जाएगा तथा दूसरा मैच जालंधर व लुधियाना की टीमों के बीच खेला जाएगा।
बता दें कि फाइनल मैच जीतने वाली टीम को 51 हजार रुपए तथा रनरअप को 31 हजार रुपए, मैन आफ द सीरिज को 5100 रुपए का ईनाम दिया जाएगा। बैस्ट बॉलर तथा बैस्ट बैट्समैन को 3100 रुपए का ईनाम दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here