कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिंपा ने 15.68 लाख रुपए की लागत से कुटिया सुक्की चोई को जाने वाली सडक़ के निर्माण कार्य की करवाई शुुरुआत

होशियारपुर ( द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिंपा ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार की ओर से शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में बेमिसाल विकास कार्यों की शुरुआत कर दी गई है। वे आज 15.68 लाख रुपए की लागत से वार्ड नंबर 4 में सुक्की चोई कुटिया आश्रम वाली गली के निर्माण कार्य की शुरुआत के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। कैबिनेट मंत्री ने इस दौरान नगर निगम अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि योजनाबद्ध तरीके से सडक़ निर्माण कार्य किए जाएं और इन कार्यों में किसी तरह की लापरवाही सामने नहीं आनी चाहिए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सडक़ों के निर्माण के दौरान गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए व इस दौरान भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।  
इससे पहले कैबिनेट मंत्री ने सुबह अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर-कम- कमिश्नर नगर निगम हिमांशु जैन व अन्य अधिकारियों के साथ शिमला पहाड़ी, डी.ए.वी कालेज, नजदीक जिला कचहरी व शहर के अन्य कूड़े के डंप चैक किए। उन्होंने कमिश्नर नगर निगम को निर्देश देते हुए कहा कि इन कूड़े के इन डंपों को किसी और स्थान पर शिफ्ट करने की योजना बनाई जाए और उससे पहले रिहायशी इलाकों के नजदीक बनाए गए इन कूड़े के डंपों से सुबह 11 बजे से पहले कूड़ा उठवाना यकीनी बनाया जाए।

Advertisements

उन्होंने कहा कि निगम के अधिकारी यह सुनिश्चित बनाए कि लोगों को किसी तरह की दिक्कत का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि शहर वासियों को साफ सुथरा माहौल देना उनकी प्राथमिकता और इसमें किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान उन्होंने शहर वासियों से भी अपील करते हुए कहा कि वे अपने घरों में गीला व सूखा कूड़ा रखने के लिए अलग-अलग डस्टबिन लगाए। उन्होंने कहा कि सफाई के लिहाज से होशियारपुर नुहार बदलने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। इस मौके पर एक्सियन कुलदीप, एक्सियन हरप्रीत सिंह के अलावा अन्य इलाका निवासी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here