हिट एडं रन: कोका-कोला कंपनी के दो वर्करों को कार ने मारी टक्कर, घायल

car-hit-motercycle-two-injured-hit-and-run-case-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-पुराना ऊना मार्ग पर स्थित एस.ए.वी. जैन डे-बोर्डिंग स्कूल के पास हुए एक सडक़ हादसे में कोकाकोला कंपनी के दो वर्कर ((होशियारपुर में मार्किटंग का काम करते हैं) ) घायल हो गए, जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया गया।

Advertisements

car-hit-motercycle-two-injured-hit-and-run-case-hoshiarpur-punjab.jpg

जानकारी अनुसार वर्कर प्रदीप कुमार पुत्र कृष्ण तथा विनोद कुमार पुत्र चंदू लाल दोनों निवासी जिला कांगड़ा, तहसील बडोह के गांव कंडी एरला, जोकि होशियारपुर में उक्त कंपनी में सेल्जमैन का काम करते हैं मोटरसाइकिल पर ऊना रोड की तरफ जा रहे थे कि एस.ए.वी. जैन डे-बोर्डिंग स्कूल के पास पीछे से तेज रफ्तार कार ने उन्हें साइड मार दी। जिससे दोनों युवक बुरी तरह से सडक़ पर गिर गए और घायल हो गए।

car-hit-motercycle-two-injured-hit-and-run-case-hoshiarpur-punjab.jpg

लोगों ने तुरंत स्कूल वैन की मदद से घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। टक्कर मारने के बाद कार सवार मौके से फरार हो गया। मगर, सारा हादसा स्कूल के मेन गेट पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गया, जिसके आधार पर पुलिस आरोपी कार चालक तक पहुंच सकती है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस प्रकार तेज रफ्तार कार चालक ने युवकों को टक्कर मारी और फरार हो गया।

घायल विनोद ने बताया कि वह अपने साथी को स्कूल के समीप ही छोडऩे जा रहा था कि अचानक पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

पता चला है कि कार सवार शिमला पहाड़ी चौक पर भी किसी को टक्कर मार कर भाग रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here