नाईस कम्पयूटरज़ में हर कोर्स के साथ उपलब्ध है प्लेसमेन्ट सुविधा

nice-computers-placement-aug-2017-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सेंटर डायरेक्टर प्रेम सैनी के कुशल मार्गदर्शन में कार्यरत नाईस कम्पयूटरज़, माल रोड होशियारपुर एक ऐसा इकलौता संस्थान है जो 1991 से लगातार युवाओं को शिक्षित, सभ्य व स्वावलम्बी बनाने में अहम भूमिका निभा रहा है और जॉब के साथ साथ हार्डवेयर एंड नेटवर्किंग कोर्सीज़ कर रहे विद्यार्थियों को स्वरोजग़ार के लिये भी तैयार किया जाता है। होशियारपुर में कम्पयूटर शिक्षा की पहली मशाल जलाने वाले कम्पयूटर संस्थान नाईस कम्पयूटरज़ में 26 सालों की गुणात्मक रोजग़ारोन्मुखी शिक्षा़ व युवाओं केे उचित मार्गदर्शन की परम्परा को अब चब्बेवाल सेंटर भी बखूबी कायम किये हुये है।

Advertisements

ग्लोबल स्तर पर अब दी जा रही ऑनलाईन ट्रेनिंग

स्टूडेंट कैरियर काउन्सलर स्वीन सैनी के दिशानिर्देश में नाईस कम्पयूटरज़ की प्रौफैशनल अनुभवी टीम द्वारा यहां के विद्यार्थियों को उच्चस्तरीय कम्पयूटर तकनीक में प्रैक्टिकल स्तर पर कुशल बनाने के साथ-साथ उनमें आत्मविष्वास बढ़ाने व पर्सनैल्टिी ग्रूमिंग पर भी ध्यान दिया जाता है। यही कारण है कि डॉटा एन्ट्री ऑपरेटर, डी.सी.ए., एकाउंटिंग व वेब डिज़ाईनिंग जैसे शार्ट टर्म प्रौफैशनल कोर्सीज़ व इन्डस्ट्रीयल ट्रेनिंग से लेकर पी.जी.डी.सी.ए., डी.आई.टी., हार्डवेयर एडं नेटवर्किंग के अलावा मकैनिकल, सिविल या आर्कीटेक्चर के दौरान आटोकैड, 2डी-3डी, 3डी मैक्स, कैटिया, प्रो-ई व एन एक्स जैसे सारे कोर्सीस में विद्यार्थियों की शतप्रतिशत प्लेसमेन्ट लगातार हो रही है।

जुलाई-अगस्त 2017 की प्लेसमैन्ट सूचि जारी करते हुये स्वीन सैनी ने बताया कि पीजीडीसीए कोर्स की अनुराधा, बीएससी आईटी के अंकित और डीईओ के राहुल को प्राईवेट कम्पनियों में नौकरी दिलाई गई है। डीआईटी कर रही अक्षिमा को नाईस एन्टरप्राईज़ेज शोरूम में बतौर ऑफिस इन्चार्ज व बीटेक के बाद पीएचपी में इन्डस्ट्रीयल ट्रेनिंग कर रही बलजिन्दर कौर को संस्थान ही में ट्रेनर के तौर पर मौका दिया गया है। डीईओ कर चुके करण कौशल को कारमेलाईट ऐजूकेशनल सोसाईटी में बतौर क्लर्क नियुक्त करवाया गया। नाईस कम्पयूटरज़ द्वारा विदेशों में पढ़ाई या नौकरी कर रहे विद्यार्थियों को उनकी ज़रूरत के अनुसार आधुनिक टैक्नालॉजी से जुड़े कोर्सीज़ की ऑनलाईन ट्रेनिंग भी दी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here