लावारिस गौधन पकडऩे के लिए दिन रात चल रही है नई सोच की मुहिम

nai-soch-mission-gaumata-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नई सोच की तरफ से लावारिस गायों एवं गौधन को पकड़ कर गौशाला एवं कैटल पाउंड पहुंचाने की मुहिम दिन रात चल रही है। लावारिस पशुओं की समस्या से शहर निवासियों को निजात दिलाने के लिए नई सोच के साथ विभिन्न संस्थाएं निस्वार्थ भाव के साथ पूरी तरह से जुटी हुई हैं।

Advertisements

इसी कड़ी के तहत गत रात्रि बालाजी क्रांति सेना के अध्यक्ष बब्बा हांडा ने भंगी चो के समीप लावारिस घूम रही गायों को पकडा और इसकी सूचना नई सोच को दी तारि गायों को गौशाला पहुंचाया जा सके।
सूचना मिलने पर नई सोच के संस्थापक अध्यक्ष अश्विनी गैंद ने अपनी टीम स्थित मौके पर पहुंच कर गायों को टैम्पो के माध्यम से गौशाला पहुंचाया।

डेयरी वाले अपनी हरकतों से बाज नहीं आए तो नगर निगम के एक्ट-1976 के तहत करवाई जाएगी कार्रवाई: बब्बा हांडा

इस मौके पर बब्बा हांडा ने कहा कि शहर में स्थित डेयरी वालों को बार-बार चेतावनियां देने के बावजूद भी डेयरी वाले गायों को छोडऩे से बाज नहीं आ रहे। जिसके चलते सडक़ों पर घूमते जानवर हादसों का कारण बनते हैं। उन्होंने कहा कि अब जबकि लावारिस गायों व गौधन को पकडक़र गौशाला एवं कैटल पाउंड पहुंचाया जा रहा है तो डेयरी वाले इसमें सहयोग के स्थान पर परेशानियां खड़ी कर रहे हैं, जिन्हें हरगिज बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने डेयरी वालों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आएंगे तो उनके खिलाफ नगर निगम के एक्ट-1976 के तहत कार्रवाई जाएगी। इस एक्ट के तहत सजा एवं जुर्माना का प्रावधान है। इसलिए डेयरी वाले किसी भी तरह की परेशानी से बचने के लिए मुहिम में साथ दें तथा गायों को छोडऩे से परहेज करें। उन्होंने ये भी कहा कि पकड़ी गई गायों को वापस नहीं किया जाएगा।

इस अवसर पर अशोक शर्मा व राजेश शर्मा भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here