अति दुखदायी: हादसे में पिता-पुत्री की मौत, पांच दिन बाद थी बेटी की शादी

father-daughter-die-road-accident-bajwara-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-ऊना मार्ग पर बजवाड़ा अड्डा के समीप देर सायं करीब साढे 8 बजे हुए एक सडक़ हादसे में एक्टिवा सवार पिताल-पुत्री की मौत हो गई। घटना और भी दुखदायी हो गई जब सभी को पता चला कि हादसे में जिस पिता-पुत्री की मौत हुई है, पुत्री की 5 दिन बाद शादी थी और वे होशियारपुर से शापिंग करके एक्टिवा पर घर लौट रहे थे। गुस्साई भीड़ ने ट्रक को आग के हवाले करने का प्रयास किया, जिसे पुलिस की सूझबूझ ने नाकाम कर दिया और लोगों को समझाकर स्थिति को तनावपूर्ण होने से बचाया।

Advertisements

father-daughter-die-road-accident-bajwara-hoshiarpur-punjab.jpg

जानकारी अनुसार प्रदीप कुमार निवासी जहानखेलां अपनी बेटी अमनदीप जिसका पांच दिन बाद विवाह बताया जा रहा है के साथ होशियारपुर से शापिंग करके लौट रहे थे कि जैसे ही वह बजवाड़ा अड्डा के समीप पहुंचे कि अचानक वे पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना का पता चलते ही गांव जहानखेलां और आसपास के लोग इक_ा हो गए और सूचना मिलते ही थाना सिटी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हादसे से गुस्साई भीड़ ने ट्रक को आग के हवाले करने का प्रयास किया, जिस पर पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत किया और कार्रवाई शुरु की। हादसे व गुस्साई भीड़ की सूचना पाकर किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के उद्देश्य से फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंच गई थी।

खबर लिखे जाने तक पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को काबू किया, वहीं ट्रक को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरु कर दी थी। हादसे के बाद पूरे जहानखेलां व आसपास के इलाके में पूरी तरह से शोक की लहर दौड़ गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here