जमानत पर आया चोर इंद्र गिरफ्तार, सोने के गहने बरामद, रुपये नशे में उजाड़े

thief-inder-arrested-model-town-police-gold-recover-hoshiarpur-punjab-.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट- गुरजीत सोनू : एस.एस.पी. होशियारपुर जे. इलनचेलियन के निर्देशों पर तथा डी.एस.पी. सुखविंदर सिंह की अगुवाई में अपाराधियों पर नकेल कसे जाने की मुहिम के तहत थाना माडल टाउन पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने एक पेशेवर चोर जोकि जमानत पर जेल से आया हुआ था को गिरफ्तार करके उससे सोने के गहने बरामद किए हैं। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

Advertisements

थाना माडल टाउन पुलिस को मिली बड़ी सफलता, डी.एस.पी. सुखविंदर सिंह ने दी पत्रकारों को जानकारी

इस संबंधी जानकारी देते हुए डी.एस.पी. ने पत्रकारों को बताया कि थाना माडल टाउन प्रभारी नरिंदर कुमार को 14 सितंबर 2017 को गुप्त सूचना मिली थी कि गुरु रामदास नर्सिंग कालेज के समीप एक खाली प्लाट में एक संदिग्ध किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है।

इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए ए.एस.आई. जतिंदर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ रेड करके संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर उसने अपना नाम इंद्रजीत सिंह उर्फ इंद्र पुत्र गुरनाम सिंह निवासी वार्ड-10, गली नं 11, मोहल्ला संत बाबा भाग सिंह बताया। इंद्र जेल से जमानत पर आया है और वह पहले भी लूटपाट व चोरी की वारदातों को अंजाम देता रहता है। तलाशी लेने पर उससे सोने के तीन जोड़े टोपस बरामद किए गए। इंद्र ने माना कि तिथि 6-7 अगस्त-2017 की दरमियानी रात को उसने डाक्टर राजेश गर्ग पुत्र लाजपत राये निवासी गली नं-1, टैगोर नगर, नजदीक गुरु रामदास नर्सिंग कालेज के घर से चोरी की थी। आरोप को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया गया।

एस.एच.ओ. नरिंदर कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर दिया कार्रवाई को अंजाम, चोरी की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे इंद्र को खाली प्लाट से किया गिरफ्तार

डी.एस.पी. ने बताया कि पूछताछ में आरोपी से दो चैन व एक अंगूठी सोने की और एक अन्य सोने के टोपस बरामद किए। उन्होंने बताया कि आरोपी के अनुसार चोरी किए 2 लाख रुपये का उसने नशा कर लिया और अन्य रुपये भी खर्च लिए हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी से पूछताछ जारी है तथा अभी और भी खुलासे होने की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here