निरंतर चलने वाला अभियान है सवच्छ भारत अभियान: खन्ना

safai-muhin-BSP-camp-kharkan-hoshiarpur-BJP-Modis-birthday

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट- गुरजीत सोनू : स्वच्छता खुद के शरीर से ले कर समाज के हर एक अदारे के लिए अति जरूरी है और जब तक रोजमर्रा की जिंदगी में स्वच्छता को अपनाया नहीं जाता, तब तक स्वच्छ भारत का सपना भी साकार नहीं होगा। उपरोक्त शब्द भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिवस पर स्थानीय सिविल अस्पताल होशियारपुर में सवच्छता अभियान की शुरूआत के अवसर पर कहे।

Advertisements

इस मौके पर श्री खन्ना ने कहा कि देश का हर एक नागरिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से प्रेरणा ले कर आज देश हित के लिए कार्य कर रहा है और आज एक सिविलियन से ले कर देश की सशस्त्र सेनाओं ने भी देश से हर तरह की गंदगी दूर करने का मन बना लिया है। खन्ना ने कहा कि आज सीमा सुरक्षा बल के 120 जवानों ने भारतीय जनती पार्टी के कार्यकर्ताओं व सिविल अस्पताल के मुलाकिामों के साथ मिल कर सिविल अस्पताल में जो मैगा सफाई अभियान चलाया है, उस से यंहां आने वाले हर एक नागरिक को सेहत सुविधा तो मिलेगी ही, साथ ही साथ अपने देश को भी सवस्थ रखने की प्रेरणा भी वो लेगा।

safai-muhin-BSP-camp-kharkan-hoshiarpur-BJP-Modis-birthday

इस अवसर पर यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़, भा.ज.पा. के जिलाध्यक्ष डा. रमन घई, सिविल अस्पताल के सीनियर मैडीकल अधिकारी डा.ओ.पी. गोजरा, डा. राजेश गर्ग, डा. सुनील भगत, डा. जतिन्द्र पाल सिंह गोल्डी, सीमा सुरक्षा बल से डा. राज पाल सूद, पार्षद नीति तलवाड़, सरबजीत कौर, निपुण शर्मा, सुधीर शर्मा, एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी, राजन शर्मा, एस.एम. सिध्दु, मनोज शर्मा व भाजपा के कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here