अपनी जमीन से लौट रहे पत्रकार हरपाल लाडा पर हमला, सिविल अस्पताल में करवाया भर्ती

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। “द स्टैलर न्यूज़” के पत्रकारण एवं न्यूज़ एंकर हरपाल लाडा पर आज सायं करीब 5-साढे 5 बजे के बीच कथित तौर पर नशे की हालत में एक व्यक्ति ने हमला कर दिया। घायल अवस्था में लाडा को सिविल अस्पताल भर्ती करवाया गया है। जहां पर डाक्टरों ने उनका इलाज शुरु कर दिया था तथा उनकी हालत स्थिर बताई है।

Advertisements

घायल अवस्था में हरपाल लाडा ने बताया कि सेंट्रल टाउन में उनकी जमीन है तथा आज सायं करीब 5 बजे वह किसी ग्राहक को प्लाट दिखाने के लिए गए थे। उन्होंने बताया कि वह जैसे ही वापिस आने लगे तो कथित तौर पर नशे की हालत में धुत एक व्यक्ति जोकि रिश्तेदारी में उनका चाचा लगता है ने उनके साथ गालीगलोच करना शुरु कर दिया। उन्होंने बताया कि उन्होंने उसकी बात को अनसुना कर दिया और वापिस चलने लगे। लेकिन उक्त व्यक्ति ने उन पर हमला कर दिया तथा ईंटनुमा कोई चीज़ मार दी। साथ गए ग्राहक एवं आसपास के लोगों ने बीचबचाव करके उन्हें उक्त व्यक्ति से बचाया और सिविल अस्पताल पहुंचाया।

लाडा ने बताया कि उन्होंने उक्त व्यक्ति के खिलाफ पहले भी थाना सिटी पुलिस में शिकायत दी हुई है। जिस संबंधी जांच चल रही है और इससे पहले की पुलिस उस पर कार्यवाही करती उक्त व्यक्ति ने उन पर हमला कर दिया। इस संबंधी सूचना मिलने पर थाना सिटी पुलिस ने सिविल अस्पताल पहुंचकर घायल लाडा के बयान लेने शुरु कर दिया थे। जानकारी अनुसार पता चला है कि दूसरा पक्ष भी सिविल अस्पताल पहुंच गया था। इस बाबत पुलिस ने बताया कि लाडा के साथ इंसाफ किया जाएगा तथा कथित आरोपी की नशे में होने संबंधी जांच करवाई जाएगी और कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here