समाजसेवी ने स्पैशल स्कूल में वाटर प्यूरीफायर सिस्टम किया भेंट

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट- अरविन्द शर्मा/गुरजीत सोनू: जरूरतमंदों की सहायता करना सबसे बड़े पुण्य का काम है । इसलिए हमें अधिक से अधिक जरूरतमंदों की सहायता करनी चाहिए यह विचार होशियारपुर के बसंत बिहार निवासी रिटायर्ड अधिकारी एम.एल गुप्ता ने रेलवे मंडी में चलाए जा रहे स्पैशल रिसोर्स सेंटर में व्यक्त किए । समाजसेवी गुप्ता ने कहा कि उन्हें समाचार पत्रों के माध्यम से जिलाधीश होशियारपुर द्वारा किए जा रहे समाजसेवा के कार्यों को प्रोत्साहन करने से इस बात की प्रेरणा मिली के जरूरतमंदों के लिए कुछ किया जाए । तभी उन्होंने भी निश्चय किया कि वह सरकारी स्कूलों में पढ़ रहे बच्चों के लिए कुछ सहायता कार्य करेंगे।

Advertisements

श्री गुप्ता ने कहा कि अब वह समाजसेवा के इस कार्य को एक मिशन के तौर पर मानते हैं व जीवन भर चिल्ड्रन विद स्पैशल नीड्स (विशेष जरूरत वाले बच्चों) के लिए कुछ करने का प्रयास करते रहेेंगे। उन्होंने मौके पर ही बच्चों के लिए पीने वाले पानी के लिए आर.ओ के लगवाने का कार्य शुरू करवा दिया । उन्होंने निकटतम भविष्य में स्पेशल स्कूल में एक इन्वर्टर लगवा कर देने का भी आश्वासन दिया।इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी एलीमेंट्री शिक्षा सलविंदर सिंह समरा ने कहा कि जिलाधीश होशियारपुर श्री विपुल उज्ज्वल के प्रेरणास्रोत के माध्यम से ही समाजसेवी आगे आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इससे पहले एक हजार स्कूलों में एक करोड़ के लगभग राशि से स्कूलों में रंग रोगन कर एनआरआइज व समाज सेवी एक मिसाल कायम कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि समाजसेवा के लिए किए जा रहे प्रयास रंग ला रहे हैं। इस अवसर पर उनके साथ डॉक्टर धीरज, स्पेशल एजुकेटर सर्व शिक्षा अभियान अंजू सैनी , नरेंद्र चीमा, समीक्षा सैनी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here