बी.पी.एल. परिवारों को निरंतर मिले सुविधा: तलवाड़

होशियारपुर,(द स्टैलर न्यूज़): रिपोर्ट- गुरजीत सोनू / अरविन्द शर्मा : बी.पी.एल. परिवार जीवन यापन आसानी से कर सकें, इस के लिए इन लोगों को हर मूलभूत सुविधा मिलती रहनी चाहिए। सरकार कोई भी हो, इन परिवारों के चूल्हे कभी बन्द नहीं होने चाहिए। उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड,पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने मोहल्ला गौतम नगर में नीले कार्ड धारक परिवारों को राशन वितरित करने के अवसर पर कहे।
इस मौके पर तलवाड़ ने कहा कि केन्द्र सरकार का सारा ध्यान उन परिवारों की तरफ है, जिन्हे गरीबी की रेखा के नीचे रखा गया है। ऐसे में प्रदेश सरकारों का भी कर्तव्य बनता है कि बी.पी.एल. परिवारों को सहायता देने में दल दलित राजनीति आड़े न आने दें।
इस मौके पर पार्षद नीति तलवाड़ ने कहा कि जिन लोगों के नीले कार्ड बने हुए हैं, वो अपनी अंतर आत्मा की आवाका से देखें कि क्या वो सही मायने में इस के योगय हैं? उन्होने कहा कि अगर किसी को लगता है कि उस का कार्ड गलत बना है, तो वह स्वंय ही यह सुविधा त्याग दे, तां कि अन्य किसी जरूरतमंद को यह सुविधा मिल सके। इस मौके पर नीले कार्ड धारक जरूरतमंद परिवारों को राशन भी वितरित किया गया। इस मौके पर भुपिन्द्र कुमार, शैली, अशोक कुमार, अर्चना व नीले कार्ड धारक परिवारों के सदस्य व मोहल्ले के अन्य लोग भी उपस्थित थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here