781 करोड का पैकेज जल्दी रिलीज करें केंद्र सरकार एवं पंजाब सरकार: रामपाल शर्मा 

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बालासाहेब ठाकरे की एक विशेष बैठक पंजाब अध्यक्ष योगराज शर्मा जी के दिशा निर्देशों अनुसार होशियारपुर में पंजाब प्रदेश के सचिव डॉ मनमोहन सिंह की देखरेख में हुई जिसमें रामपाल शर्मा संगठन मंत्री पंजाब प्रदेश विशेष रूप में पहुंचे। उन्होंने पार्टी के विस्तार उसके लिए हम चर्चा की और केंद्र सरकार एवं पंजाब सरकार को कहा कि आतंकवाद  पीडि़त हिंदू परिवार जो कि 35000 हजार के करीब थे आज तक उन्हें मुआवजा नहीं मिला। शिवसेना बालासाहेब ठाकरे वर्ष 2000 से 781 करोड के पैकेज के लिए लगातार अलग-अलग सरकारों को याद दिलाती रही है, लेकिन ना तो कांग्रेस ने और ना ही केंद्र में बैठी मोदी सरकार ने पंजाब के आतंकवाद पीडि़त हिंदू परिवारों के लिए अपना दर्द दिखाया है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि डॉक्टर मनमोहन सिंह सरकार ने इसे पंजाब सरकार के पास भेजा था, लेकिन पंजाब में अकाली बीजेपी की सरकार थी और वह 10 साल रही, लेकिन इन 10 सालों में भी 781 करोड़ का जो पैकेज आतंकवाद पीडि़त हिंदू परिवारों के लिए था उसकी और भी ध्यान नहीं दिया । अब पंजाब के अवाम ने आम आदमी पार्टी को बहुमत दिया है और आम आदमी पार्टी कि पंजाब में सरकार है, शिवसेना बालासाहेब ठाकरे इन पीडि़त परिवारों के लिए 781 करोड का पैकेज जल्दी रिलीज करने के लिए कहती है और इस पर हाईकमान के निर्देशों पर आंदोलन का रुख भी तैयार करेगी ,रामपाल शर्मा ने यह भी कहा कि 6 जून को शिवसेना बालासाहेब ठाकरे हवन यज्ञ द्वारा आतंकवाद पीडि़त परिवारों के लिए ,पैरामिलिट्री फोर्स के लिए और पुलिस के जवानों के लिए जो कार्यक्रम हवन यज्ञ द्वारा एवं राशन वितरित द्वारा और भगवा मार्च द्वारा किया जाता था ,वह माननीय मुख्यमंत्री उद्धव साहब ठाकरे एवं राष्ट्रीय संगठन अशोक तिवारी जी के पंजाब आगमन पर इसे बंद कर दिया गया था, क्योंकि हिंदू सिख का रिश्ता पंजाब में बहुत ही मजबूत है और कुछ शरारती लोग इसे खराब करने की साजिशें करते रहते हैं और 6 जून का इंतजार करते हैं।

शिवसेना बाला साहब ठाकरे ने आपसी भाईचारे को कायम रखने के लिए इस बार जो 6 जून का कार्यक्रम है वह रद्द कर दिया है क्योंकि इस दिन कुछ शरारती लोगों के साथ टकराव होने की स्थिति रहती है। शिवसेना बाला साहब ठाकरे पंजाब की अमन शांति के लिए पंजाब सरकार के साथ एवं पुलिस प्रशासन के साथ पूरा सहयोग करेगी। अंत में उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी पंजाब प्रमुख योगराज शर्मा जी द्वारा जल्दी ही पंजाब स्तरीय बैठक हो रही है जिसमें पंजाब में पार्टी की मजबूती के लिए पदाधिकारियों की ड्यूटी लगाई जाएंगी मौके पर आईटी सेल जिला अध्यक्ष अनिल भारद्वाज ,उपाध्यक्ष संजय ठाकुर ,नगर प्रमुख मुकेरिया सौरव ,राहुल ठाकुर ,अभिषेक आदि उपस्थित हुए। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here