भूत के डर से कपड़े-चप्पल छोड़ रैन बसेरा की ऊपरी मंजिल से कूद गए मजदूर, सभी सुरक्षित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के रेलवे रोड पर स्थित फायर ब्रिगेड कार्यालय में स्थित रैन बसेरा में उस समय भगदड़ और चीख-ओ-पुकार मच गई, जब रैन बसेरा की ऊपरी मंजिल में रह रहे कुछ मजदूरों ने भूत के डर से छलांग लगा दी। इस दौरान हालांकि उन्हें कोई चोट नहीं आई लेकिन वह इतने डर गए कि अपने कपड़े और चप्पल आदि वहीं छोड़ कर भागे। शोर सुनकर कार्यालय में मौजूद फायर ब्रिगेड कर्मी तुरंत रैन बसेरा पहुंचे और उन्होंने मजदूरों को ढांढस बंधाया और अगर जाकर उनके कपड़े, चप्पलें और सामान आदि लाकर दिया।

Advertisements

इस दौरान मजदूरों ने बताया कि वह ऊपरी मंजिल में रुके हुए थे तथा इसी दौरान दरवाजे अपने आप बंद हो गए और उन्हें ऐसा आभास हुआ जैसे किसी ने उन्हें धक्का दिया है। इसके बाद वह बुरी तरह से डर गए और उन्होंने ऊपरी मंजिल से ही छलांग लगा दी। इसी दौरान फायर ब्रिगेड कर्मियों ने उन्हें काफी हौंसला दिया, लेकिन वह इतने डरे हुए थे कि वह वहां रुकने को तैयार नहीं थे। उन्होंने कहा कि यहां पर गंदी आत्मा का वास है तथा वे यहां नहीं रुकेंगे। दूसरी तरफ करीब 6 बजे काफी तेज हवा भी चल रही थी तथा कयास लगाया जा रहा है कि तेज हवा के कारण उन्हें धक्का आदि लगने का आभास हुआ होगा एवं दरवाजे बंद हो गए होंगे। इसके अलावा लाइटें भी टिमटिमा रहीं थी, जिसके कारण हो सकता है कि यह डर गए हों। पता चला है कि इस घटना के बाद मजदूर वहां से चले गए थे।

गौरतलब है कि नगर निगम की तरफ से बेघरे लोगों के लिए रैन बसेरों का निर्माण करवाया गया है ताकि जिन लोगों के पास घर नहीं है वे यहां रात को चैन की नींद सो सकें। इतना ही नहीं यहां पर नहाने एवं शौच आदि का भी प्रबंध किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here