पंजाब के चुने हुए विधायक अपना ज़मीर जगाएं व पंजाब बचाएं: वीर प्रताप राणा 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। प्राकृतिक एवं सामाजिक वातावरण प्रेमी वीर प्रताप राणा ने कहा की रंगले की जगह गंधला हो रहा पंजाब को बचाने के लिए सारे राजनीतिक दलों को एक हो आगे आकर पंजाब को हर तरफ से बचाने के लिए युद्ध स्तर पर काम करने की जरूरत है। वीर प्रताप राणा ने कहा की पंजाब में विदेशी चंदे से चुनी हुई आम आदमी पार्टी हर मोर्चे पर फेल हो रही है, व पंजाब की अमन शांति, प्राकृतिक, पारिवारिक व सामाजिक वातावरण को बचाने में कामयाब होती नहीं दिख रही। वीर प्रताप राणा ने नए चुने हुए विधायको से विनती की है कि 117 के 117 विधायक अपने ज़मीर की आवाज़ को सुनें व फिर विचार करें कि उनको किस नेता को फिर से चुनकर पंजाब सरकार की बागडोर देनी चाहिए, क्योंकि अरविन्द केजरीवाल या राघव चड्ढा को पंजाब के 1980 से 1992 के दौर का कोई अनुभव नहीं है व ना ही वो पंजाब के इतिहास को जानते हैं और ना ही पंजाबियत को जानते हैं।

Advertisements

इसलिए या तो भगवंत मान अपनी अंतरात्मा से सोचकर केजरीवाल व राघव चड्ढा को दरकिनार करके सरकार चलाएं या फिर सभी 116 विधायक पंजाब हित में फिर विचार करके अपने लिए सदन में नया नेता चुन लें इसके अलावा पंजाब को बचाने का कोई हल नहीं है  भारत का पंजाब एक आतंकवादी देश का सीमांत राज्य ही नहीं है ये एक अति आत्मनिर्भर राज्य भी है यहाँ के लोग परप्रांतियों को दशकों से पालते आए हैं ऐसे में दिल्ली यूपी से आए हुए लोग पंजाबियों पर राज़ नहीं कर सकते व ना ही पंजाबी यह सहन कर पाऐंगे। 

केजरीवाल व राघव चड्ढा इस बात को समझ लें कि लोगो ने आपको वोट नहीं किया है लोगो ने अकाली दल व कांग्रेस से नाराज होकर आपको बोट गुस्से में दिया, बदलाव के लिए दिया था पर आपकी महत्वकांक्षाएं पंजाब को किसी और तरफ ही ले जा रही है इसलिए मैं बेनती करता हूँ की या तो भगवंत मान कोई निर्णय लें या फिर अपनी अंतरात्मा में झांककर 116 विधायक पंजाब हित में कोई फैसला लें व पंजाब को बर्बाद होने से बचाएं। आम आदमी पार्टी की पंजाब में सरकार आने के बाद नशे से नौजवानों की मौतें बढ़ी है वही आम नौजवानों की कई कारणों से मौतें बढ़ी है। किसान भी अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं व नित्य मयूस होकर आत्महत्या कर रहे हैं, पंजाब का धरती हेठला पानी कोका कोला जैसी कंपनियां बर्बाद कर रहीं हैं व पंजाब की नदियों का पानी मन मर्ज़ी से लूटा जा रहा है, इसलिए पंजाब के चुने हुए सारे नए विधायक अपनी अंतरआत्मा को जगाएं व पंजाब बचाऐं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here