शिव सेना ने पौधारोपण कर मनाया पर्यावरण दिवस  

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बाला साहब ठाकरे की होशियारपुर इकाई की तरफ से की तरफ से श्री हिंदू गौ रक्षणी गौशाला श्री वृंदावन धाम नजदीक शिवपुरी हरियाणा रोड होशियारपुर में गौ माता की सेवा की गई तथा विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर पौधारोपण भी किया गया ।

Advertisements

जिसमें की शिवसेना बाला साहब ठाकरे कि होशियारपुर इकाई की तरफ से  बिल तथा देसी जामुन के पौधे रोपण किये गये जिनमें शिवसेना के सीनियर पदाधिकारी डॉ मनमोहन सिंह सचिव पंजाब, एडवोकेट सुनील पाराशर प्रधान लीगल सैल होशियारपुर, राजेश वोहरा सिटी प्रधान, डॉ अनिल भारद्वाज आई.टी सैल प्रधान, तथा पार्टी के और सदस्यों की तरफ से गोवंश की सेवा के लिए चारा तथा रोटियों की सेवा की गई। शिवसेना बाला साहब ठाकरे एक सैकुलर राजनीतिक पार्टी है तथा आपसी भाईचारे में विश्वास करती है हम आप सभी नगर वासियों से यही अपील करते हैं की गौ माता की सेवा के लिए अपना अपना योगदान दें तथा सरकार से भी हम प्रार्थना करते हैं की कैटल पॉइंट बनाया जाएं ताकि जो गोवंश सड़कों पर आवारा घूमने को विवश है उनके रहने और देखभाल की व्यवस्था हो सके।  

इस अवसर पर डॉ मनमोहन सिंह ने शहरवासियों से ज्यादा से ज्यादा पेड़ पौधे लगाने और उनकी देखभाल करने की अपील की ताकि पर्यावरण को हो रहे नुकसान से बचा जा सके। यह मानवता और पूरे संसार की सेवा होगी तथा आने वाली पीडि़यां हम पर गर्व कर सकें। अगर पर्यावरण ठीक रहेगा, पेड़ पौधे लगे रहेंगे तो हम लोग भी तंदुरुस्त  जीवन जी सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here