कैबिनेट मंत्री जिंपा ने नगर निगम में 96 सफाई सेवकों को सौंपे नियुक्ति पत्र

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री पंजाब श्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार को बने तीन महीने भी अभी पूरे नहीं हुए हैं और इतने कम समय में सरकार ने पंजाब व लोगों की बेहतरी के लिए निर्णायक फैसले लिए हैं, जिसे हमेशा याद किया जाएगा। वे आज नगर निगम होशियारपुर में 96 सफाई सेवकों को नियुक्ति पत्र सौंपने के दौरान संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर श्री सुुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर श्रीमती प्रवीन सैनी, डिप्टी मेयर रंजीत चौधरी के अलावा समूह पार्षद, नगर निगम के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।

Advertisements


कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्य मंत्री श्री भगवंत मान जी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने बिना किसी दबाव के ईमानदारी से प्रदेश हित में सख्त व कड़े फैसले फैसले लिए हैं और यही कारण है कि आज भ्रष्टाचारी सलाखों के पीछे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भी प्रदेश की बेहतरी के लिए सरकार की ओर से कड़े कदम उठाने से परहेज नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार प्रदेश के सभी वर्गों के उत्थान के लिए वचनबद्ध है।


श्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि हाल ही में कुछ दिन पहले नगर निगम में 23 सीवरमैनों को भी नियुक्ति पत्र सौंपे गए थे। उन्होंने कहा कि शहर को साफ सुथरा व स्वच्छ रखने में सफाई सेवकों की अहम भूमिका है। उन्होंने कहा कि शहर की सुंदरता बरकरार रखने में नगर निगम, नगर परिषद व नगर पंचायतों में काम करने वाले सफाई सेवकों के कंधों पर ही जिम्मेदारी होती है और होशियारपुर नगर निगम में सभी कर्मचारी बहुत ही गंभीरता से अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं। उन्होंने नवनियुक्त कर्मचारियों को मेहनत व ईमानदारी से अपनी ड्यूटी करने के लिए भी प्रेरित किया। इस मौके पर नगर निगम के अलग-अलग यूनियनों के प्रतिनिधि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here