नवनियुक्त पार्षद 26 लाख का हिसाब दे: सुरेश भाटिया बिट्टू

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष एवं पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू ने एक प्रैस विज्ञप्ति में कहा कि कुछ महीने पहले चुनावों में बड़े-बड़े वायदे करने वाले वार्ड नं 43 के नए पार्षद एवं शहर के विधायक मौजूदा मंत्री घरों से बाहर आकर लोगो को जवाब दे वह बताए की इन पांच महीनों में वार्ड में कौन-कौन सा विकास का काम हुआ है। जबकि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि इस दौरान वार्ड में विकास के नाम पर एक ईंट तक नहीं लगी। चुनाव के समय मंत्री जी ने अपने भाषण में कहा था कि इस वार्ड के लिए 26 लाख की राशि रिलीज कर दी गई है वार्ड के लोग यह जानना चाहते है कि वह राशि कहा खर्च की गई ।उस समय सैकड़ों के हिसाब से वार्ड से नौकरी की बात की गई थी क्या किसी को नौकरी मिली।

Advertisements

अगर जीतने के बाद अपने घरों में छुप कर ही बैठना था तो वार्ड के लोगो के साथ धोखा क्यों किया।वार्ड के लोग अभी भी अपने काम के लिए उन्हें ही कहते है।इस समय मोहल्ला कमालपुर,तुलसी नगर,कच्चे क्वॉर्टर में जगह जगह सीवरेज बंद पड़े है कूड़े के ढेर लगे हुए है।लगभग एक महीने से पूरे वार्ड में स्ट्रीट लाइट नहीं चल रही है। अगर आने वाले समय में वार्ड नं 43 में कोई महामारी आती है तो इसकी सारी जिमेदारी नवनियुक्त पार्षद और स्थानीय विधायक की होगी। यह कहावत मंत्री जी और नवनियुक्त पार्षद ने सही साबित कर दी कि कांग्रेस की कथनी और करनी में फर्क है।

चाहे चुनाव कॉर्पोरेशन के हो विधानसभा के हो चाहे लोकसभा के हो। चुनाव के समय कांग्रेस से जो मर्जी वायदा करवा लो कोन सा उसको पूरा करना है। वार्ड न 43 के लोग भी अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहे है। पंजाब में इनकी सरकार है यह क्यों नहीं निगम कर्मचारियों की बात उठाते। उन्होंने नवनियुक्त पार्षद को सख्त शब्दो में कहा कि अगर वह लोगों को उनके मौलिक अधिकार नहीं दिला सकते तो उन्हें अपने पद से इस्तीफ़ा दे देना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here