गांव अहिराणा खुर्द की पंचायत सहित अनेकों गांव निवासी कांग्रेस पार्टी में हुए शामिल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गत दिवस गांव अहिराणा खुर्द की पंचायत सहित अनेकों गांव निवासियों ने अकाली दल, बसपा एवं भाजपा पार्टियों को अलविदा कहते हुए कांग्रेस पार्टी को अपनाया। इसमें गांव की सरपंच रेखा रानी, पंच बलविंदर कौर, पंच हरमेश कौर, पंच तोशी, पंच जरनैल सिंह, पंच जोगा सिंह, पंच चरनजीत कौर आदि शामिल हैं। इस अवसर पर विधायक डा. राज कुमार ने कांग्रेस में शामिल होने पर पंचायत एवं गांव निवासियों का स्वागत किया। डा. राज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सदैव ही जनता की भलाई के कार्य करती आ रही है तथा आगे भी इसी प्रकार कार्य करती रहेगी इस अवसर पर गांव की सरपंच रेखा रानी ने कहा कि डा. राज कुमार द्वारा गांव में अनेकों विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। जिनमें गलियां-नालियां बनाई गई हैं, आंगनबाड़ी एवं प्राइमरी स्कूल में शौचालय बनाए गए हैं ताकि बच्चों को परेशानी न हो। इसके अलावा गांव के शमशानघाट वाली सडक़ लगभग 25 से 30 लाख रुपये की लागत से बनाई गई है।

Advertisements

इन सभी विकास कार्यों के लिए विधायक डा. राज कुमार द्वारा 58.34 लाख रुपये की ग्रांट मुहैया करवाई गई है। इस अवसर पर गांव के लोगों ने डा. राज का विशेष तौर से धन्यवाद किया। जनता का अभिवादन स्वीकार करते हुए डा. राज ने कहा कि वह हमेशा ही पार्टीबाजी से ऊपर उठकर अपने हलका वासियों के लिए हर कार्य पहल के आधार पर करते है ंतथा अपने हलके को तरक्की की तरफ ले जाना ही उनका मकसद है। मैं अपने हलका वासियों का बहुत धन्यवाद करता हूं जिनके साथ व सहयोग से आज मुझे उनकी सेवा करने का मौका मिला है और आज खास तौर पर डविडा रिहाणा निवासियों का धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने बड़ी संख्या में आज मेरे हक में आकर मेरा गौरव बढ़ाया है और मेरा वायदा है कि हर कदम आपकी उम्मीदों पर पूरा उतरने की दिशा में होगा। इस के अलावा उन्होंने बताया कि गांव अहिराणा खुर्द में 100 प्रतिशत प्रतिशत कोविड वैक्सीनेशन हो चुकी है। जिसकी उन्हें बेहद खुशी है।

उन्होंने कहा कि हम सभी को सुचेत रहकर बीमारियों पर काबू पाना चाहिए तथा अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए। डा. राज ने कहा कि पंजाब सरकार ने सदा ही जनता का भरोसा जीता है तथा आगे भी जनता के लिए समय-समय पर सुविधाएं उपलब्ध करवाती रहेगी। इस अवसर पर नंबरदार महिंदरपाल, जसवीर सिंह, संस्था कोशिश के को-चेयरमैन डा. जतिंदर कुमार, मोहन लाल, प्रेम कुमार, हरमेश लाल, चैंचल राम, गुरमीत कौर, मेजर सिंह अहिराणा कलां आदि गांव निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here