जिला नशा मुक्ति केंद्र युवाओं को नशा छुड़वाने के लिए निभा रहा अहम योगदान: रजिंदर मोदगिल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। रोटरी क्लब ऑफ होशियारपुर की तरफ से प्रधान रोटेरियन रजिंदर मोदगिल की अगुवाई में जिला नशा मुक्ति एवं मुड़ वसेवा केंद्र होशियारपुर में एक विशेष समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें रोटेरियन रवि जैन, अशोक जैन, प्रोजैक्ट चेयरमैन योगेश चंद्र एवं टिमाटनी अहलुवालिया विशेष तौर पर उपस्थित हुए। इस मौके पर रजिंदर मोदगिल ने बताया कि जिला नशा मुक्ति केंद्र द्वारा रोटरी क्लब ऑफ होशियारपुर से संपर्क साधा गया कि उनके पास 40-45 नशे का इलाज करवाने वाले नौजवान मरीज हैं उनको इस गर्मी के मौसम में कूलर की जरुरत है। जिस पर रोटरी क्लब की तरफ से उनकी एक मांग को पूरा करते हुए उनको एक कूलर दिया गया।

Advertisements

इससे पहले भी क्लब की तरफ से समय-समय पर जैसे कुर्सिया, साऊड सिस्टम व अन्य सामान दिया गया है। इस मौके पर सबसे पहले डा. गुरविंदर सिंह इंचार्ज ने पूरे सैंटर की कार्यगुजारी व किए जा रहे कार्यों संबंधी जानकारी दी। इस मौके पर प्रधान रजिंदर मोदगिल ने बताया कि जिला नशा मुक्ति केंद्र में साफ-सफाई, प्रबंध तथा मरीजों की कौसलिंग तथा इलाज बहुत ही तसल्ली बख्श है और यह सैंटर पंजाब में नंबर एक पर सैंटर है।
इस मौके पर पूर्व प्रधान रवि जैन व अशोक जैन ने रोटरी क्लब की पिछले वर्ष की गतिविधियों संबंधी जानकारी दी। इस अवसर पर प्रोजैक्ट चेयरमैन योगेश चंद्र ने अपने आने वाले साल में लगाए जा रहे प्रोजैक्टों की जानकारी दी तथा आश्वासन दिया कि रोटरी क्लब हमेशा की तरह सेवा भावना से अपना सहयोग जारी रखेगी। इस अवसर पर डा. गुरविंदर सिंह, निशा रानी, संदीप कुमार काउंसलर, चंद्र सोनू काउंसलर, रजनी देवी काउंसलर, प्रशांत आदिया कोआर्डिनेटर, स्टॉफ नर्स हरदीप कौर, अजय कुमार, हरविंदर सिंह, करनैल सिंह, रमनदीप मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here