सोनू अरोड़ा ने मानव सेवा के साथ-साथ पर्यावरण सेवा की अनूठी मिसाल पेश की: एडवोकेट मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के युवा समाज सेवी एवं व्यवसायी अनिल परुथी उर्फ सोनू अरोड़ा ने अपना जन्मदिन अनोखे ढंग से मनाया। इस दौरान जहां उन्होंने पौधारोपण किया वहीं अन्नदान और हरे प्रसाद का लंगर भी लगाया।

Advertisements

दुर्गा वैली भरवाई रोड के समक्ष लगाए गए इस लंगर में मेयर सुरिंदर कुमार, नगर सुधार ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, विश्वनाथ बंटी, हरीश आनंद, सुरेश भाटिया बिट्टू, यशपाल शर्मा, अश्विनी शर्मा इंटक, जतिंदर पुरी आदि सहित अन्य गणमान्यों ने विशेष रुप से पहुंचकर लोगों को पौधे विरति किए और लंगर वितरण की सेवा की। इस मौके पर एडवोकेट राकेश मरवाहा ने कहा कि सोनू अरोड़ा ने अन्नदान एवं हरे प्रसाद का लंगर लगाकर एक अलग ही मिसाल पेश की है।

एक तरफ जहां उन्होंने शास्त्रों में लिखे अन्नदान महादान का अनुसरन किया है वहीं पर्यावरण की सेवा हित हरे प्रसाद का लंगर लगाकर सेवा कार्य करने की प्रेरणा दी है। इस अवसर पर मेयर सुरिंदर कुमार ने भी सोनू अरोड़ा को बधाई देते हुए उनके इस प्रयास की सराहना की। उन्होंने कहा कि यह एक प्रेरणादायक काम है और समाज के अन्य लोगों को भी ऐसी पहल करनी चाहिए। इस अवसर पर जतिंदर पुरी, शादी लाल, गुरलशन राय, मोहन लाल पहलवान, नरेश बैंस, नरवीर सिंह नंदी, बलविंदर बिंदी, रणदीप सिंह, अमरीक चौहान, ललित सूद, रिपन हांडा, सुरिंदर बीटन सहित अन्य गणमान्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here