बेगमपूरा टाईगर फोर्स की ओर से ब्लाक-2 में सड़क के निर्माण की बात कहकर मुकरने सम्बन्धी फूंका गया  पुतला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बेगमपूरा टाईगर फोर्स की ओर से बी.डी.ओ. ब्लाक-2 का पुतला उसके दफ्तर के सामने ही फूंका गया। बेगमपूरा टाईगर फोर्स के सहयोग से मनजीत कुमार वासी ढाडा कलां ने तकरीबन एक साल पहले बी.डी.अे दफ्तर, ब्लाक-2 के दफ्तर में भूख हड़ताल शुरू की थी। कारण यह था कि मनजीत सिंह के घर के सामने, पंचायत की ओर से तथा सड़क निर्माण के लिए बी.डी.ओ. द्वारा गड्ढे खुदवाये गये थे। गड्ढे बहुत गहरे थे। जिसमें मनजीत सिंह तथा अन्य गांव वासियों के बच्चों का गिरकर चोट लगने का खतरा था। मनजीत सिंह ने बार-बार इस सम्बन्ध में पत्र दिये पर कारवाई नही की गई जिसके सम्बन्ध में भूख हड़ताल शुरू की गई थी।

Advertisements

वहां फिर बी.डी.पी.ओ. तथा अन्य प्रशासनिक अधिकारियों से बातचीत करके भूख हड़ताल खत्म करवाई गइै तथा वायदा किया गया था कि हम पाईप लाईने डलवा कर उस पर पक्की सड़क बनवायेंगे। तकरीबन एक साल बीत जाने के बाद भी न तो पंचायत कुछ कर रही है और न ही बी.डी.पी.ओ।  हालात यह हो गये हैं कि अब सड़कों के लिए बी.डी.पी.ओ. के दफ्तर के घेराव करने पड़ रहे हैं। बेगमपूरा टाईगर फोर्स के पदाधिकारियों ने सरकार के पास यह मांग की कि ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों के विरूद्ध सख्त से सख्त कारवाई की जाये। जो आम जनता से झूठे वायदे करते हैं तथा अपनी ड्यूटियों से भागते हैं। 

इस अवसर पर दोआबा इंचार्ज सोम देव संधी, दोआबा प्रधान अमरजीत संधी, जि़ला इंचार्ज वीरपाल, जि़ला प्रधान बब्बू सिंगड़ीवाल, जि़ला सचिव राकेश सिंगड़ीवाल,  जि़ला सचिव रौशी साहरी, जि़ला सचिव हंसराज इस्लामाबाद, जि़ला उप-प्र्रधान देवराज, मनजीत, चरनदीप, सुभाष, दीप, कुलवन्त हंसराज, नम्बरदार ढाढा अवतार चन्द, जि़ला चब्बेवाल हलका प्रधान जिम्मी, हीरा मल मजार, अवतार मल्ल मजारा, सोनू पिपलांवाला आदि मौजूद थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here