रोहित अग्रवाल ने संभाली लायसं क्लब विश्वास की कमान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लायसं क्लब होशियारपुर विश्वास की तरफ से प्रधान शाखा बग्गा की अध्यक्षता में बैठक की गई। इस मौके पर बग्गा ने क्लब के वर्ष 2022-23 के लिए चुने गए नवनियुक्त अध्यक्ष रोहित अग्रवाल को गैवल भेंट करके क्लब के नए अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी। इस अवसर पर लायन अग्रवाल ने कहा कि लायसं क्लब ने समाज सेवी कार्यों के चलते ही समाज में एक विशेष जगह बनाई है। उन्होंने कहा कि जरुरतमंदों की सहायता के साथ-साथ पर्यावरण एवं जल संरक्षण हेतु कार्य किए जाने पर भी बल दिया जाना चाहिए।

Advertisements

इसलिए इस वर्ष क्लब द्वारा मानव सेवी कार्यों के साथ पर्यावरण संरक्षण पर भी विशेष गतिविधियां चलाकर लोगों को प्रदूषण को रोकने, अधिक से अधिक पौधे लगाने एवं जल बचाव संबंधी जागरुक किया जाएगा। क्योंकि, अगर हमारा पर्यावरण स्वच्छ होगा तो ही हम मानवता की सेवा करने में सक्षम हो पाएंगे। इस मौके पर श्री अग्रवाल ने अपनी टीम घोषित की। जिसमें हरजीत भाटिया सचिव, उमेश राणा वित्त सचिव एवं संजीव अरोड़ा को पीआरओ की जिम्मेदारी सौंपी गई। श्री अग्रवाल ने कहा कि क्लब की गतिविधियों में लायन लेडी सदस्यों का सराहनीय सहयोग रहता है तथा जो प्रोजैक्ट सिर्फ महिलाएं ही लगा सकती हैं, उसमें भी समस्त सदस्यों द्वारा पूर्ण सहयोग दिया जाएगा। इस मौके पर सचिव लायन हरजीत भाटिया एवं संजीव अरोड़ा ने कार्यक्रम में पहुंचे सभी गणमान्य सदस्यों का स्वागत करते हुए क्लब द्वारा किए जाने वाले आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी गई।

उन्होंने बताया कि क्लब की तरफ से जल्द ही एक जरुरतमंद को ट्राईसाइकिल भेंट की जाएगी, जिस संबंधी उपस्थित सदस्यों ने सहमति प्रकट की। इसके अलावा लायसं क्लब इंटरनैशनल द्वारा तय समस्त गतिविधियों को बढ़चढ़ कर पूर्ण किया जाएगा। बरसात का मौसम शुरु हो चुका है व जल्द ही पौधारोपण किया जाएगा तथा सरकार द्वारा चलाई जा रहीं जागरुकता अभियान में भी सहयोग किया जाएगा। उन्होंने जनता से अपील की कि वह स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हिदायतों का पालन करते हुए घर में पानी जमा न होने दें ताकि डेंगू एवं अन्य बीमारियों से बचा जा सके। इस अवसर पर प्रधान व अन्य पदाधिकारियों और सदस्यों ने लायसं क्लब के कार्यों से प्रभावित हुए हुस्न लाल, हरमेश वर्मा, संजीव वर्मा, गौरव खट्टड़ एवं एसएम सिद्धू को लायन परिवार में शामिल करते हुए उनके स्वागत किया। कार्यक्रम में अन्य के अलावा लायन विजय अरोड़ा चेयरमैन रोड़ सेफ्टी, कुमार गौरव, पवन विग, विजय गुप्ता, धरमिंदर, अमनजोत एवं लायन पंकज तथा फस्र्ट लायन लेडी सुमन अग्रवाल, रेनू अरोड़ा, सरोज बाला, नीतू भाटिया, निशा खट्टड़, अनिता रानी, मिन्नी बग्गा एवं लायन लेडी  मनजीत कौर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here