एडीसी ने स्वतंत्रता सेनानी हरनाम टुंडीलाट को समर्पित 60 दिवसीय पशु मित्र ट्रेनिंग प्रोग्राम की करवाई शुरुआत

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)। अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(विकास) दरबारा सिंह ने 75वें आजादी के अमृत महोत्सव के मद्देनजर गांव कोटला नौध सिंह के स्वतंत्रता सेनानी हरनाम सिंह टुंडीलाट को समर्पित 60 दिवसीय पशु मित्र ट्रेनिंग प्रोग्राम की शुरुआत जिला परिषद कांप्लेक्स में दीप प्रज्जवलित कर की। पंजाब नेशनल बैंक ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्था की ओर से आयोजित यह ट्रेनिंग कैंप में शिक्षार्थियों ने बहुत ही उत्साह के साथ हिस्सा लिया। इस मौके लीड जिला मैनेजर तरसेम सिंह भी मौजूद थे।

Advertisements

अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(विकास) ने कहा कि आज पूरे देश में 75वां आजादी का अमृत महोत्सव हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है और उसी कड़ी में हम अपने जिले के स्वतंत्रता सेनानी हरनाम सिंह टुंडीलाट को याद करते हुए इस ट्रेनिंग कैंप की शुरुआत कर रहे हैं, जिसमें 25 शिक्षार्थियों ने अपनी रजिस्ट्रेशन करवाई। संस्था के डायरेक्टर श्री रजिंदर कुमार भाटिया ने बताया कि 60 दिवसीय यह ट्रेनिंग बिल्कुल नि:शुल्क दी जाएगी व संस्था की ओर से शिक्षार्थियों के लिए दो टाइम की चाय व दोपहर का भोजन भी नि:शुल्क दिया जाएगा।

इस दौरान पशु पालन विभाग के सहायक डिप्टी डायरेक्टर डा. हरनूर सिंह, डा. मंदीप सिंह, डा. राना प्रीत व आर.सेटी स्टाफ, फैक्लिटी साक्षी जोशी, गुरजीत कौर, हरपाल व सिमरनजीत सिंह के अलावा निशांत कुमार व भूषण शर्मा भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here