जल्द करवाया जाएगा आदर्श कालोनी निवासियों की समस्याओं का समाधान: जसपाल चेची

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी के जिला सचिव पार्षद जसपाल चेची ने वार्ड नंबर 20 पिपलांवाली में पड़ती आदर्श कालोनी का दौरा किया और लोगों की समस्याएं जानी व उनके हल का आश्वासन दिया। गौरतलब है कि पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा जिला सचिव चेची को कालोनी की समस्याओं से अवगत करवाया गया था तथा उन्होंने खुद कालोनी में पहुंचकर लोगों से भेंट की। इस मौके पर लोगों ने श्री चेची को बताया कि उनकी कालोनी तक मुख्य सडक़ जोकि करीब डेढ़ किलोमीटर बनती है, को आज तक नहीं बनवाया गया। इसके अलावा पीने के पानी की समस्या के कारण उन्हें बड़ी परेशानियों से गुजरना पड़ रहा है।

Advertisements

इस पर श्री चेची ने तुरंत संबंधित अधिकारी से फोन पर बात की और जल्द से जल्द सडक़ की मरम्मत करवाने की बात कही। इस पर अधिकारी ने बताया कि एक सप्ताह के भीतर सडक़ पर मिट्टी डालकर इसे लैवल कर दिया जाएगा। इसके उपरांत पीने वाली समस्या को गंभीरता से लेते हुए श्री चेची ने संबंधित अधिकारी से फोन पर ट्यूबवैल को ठीक करने व नए लगाने संबंधी चल रही प्रक्रिया की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि ट्यूबवैल का टैंडर लग गया है तथा इसी माह ट्यूबवैल लगने से पानी की समस्या का समाधान हो जाएगा। श्री चेची द्वारा मौके पर ही किए गए प्रयास के लिए लोगों ने उनका धन्यवाद किया। श्री चेची ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बिगड़े हुए सिस्टम को सुधारने और जनसमस्याओं को जमीनी स्तर पर दूर करने हेतु प्रयासरत है तथा जल्द ही प्रदेश की जनता को साफ सुथरा प्रशासन मिलेगा।

उन्होंने कहा कि आदर्श कालोनी निवासियों की समस्याएं बहुत ही गंभीर हैं और इनका हर हाल में समाधान करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि उन्हें दुख है कि लोगों को इतनी समस्या होने के बावजूद वार्ड पार्षद या नगर निगम ने इनकी सार नहीं ली। इस मौके पर उपाध्यक्ष पवन सैनी व अमरीक सिंह सैनी, बब्बू पहलवान एवं सुरिंदर शिंदा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here