कहीं अब कुदरती आक्सीजन पर भी टैक्स ना लगा दे सरकार: राजेंद्र राणा

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट:रजनीश शर्मा। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष व सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कहा है कि जिस तरह भाजपा सरकार आए दिन देश की जनता पर नए-नए टेक्स थोप  रही है और गरीब के निवाले पर भी टैक्स लगा दिया है , उससे ऐसा प्रतीत होता है कि भाजपा सरकार अब टैक्स लगाने के भी दुनिया में नए रिकॉर्ड बनाने जा रही है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कहीं ऐसा ना हो कि अच्छे दिन के सपने दिखाने वाली भाजपा सरकार आने वाले समय में प्रकृति द्वारा मुहैया करवाई जा रही  नेचुरल आक्सीजन को भी टैक्स के दायरे में ना ले आए और लोगों को सांस के जरिए आक्सीजन लेने की कीमत भी टैक्स देकर चुकानी पड़े। 

Advertisements

आज यहां जारी एक बयान में राजेंद्र राणा ने कहा कि टैक्स लगाने के मामले में तो भाजपा सरकार मुगलों और अंग्रेजों से भी आगे निकलती जा रही है। मुगलों ने देश में जजिया कर लगाया था और अंग्रेजों ने भी सोने की चिड़िया कहलवाने वाले हमारे देश को जमकर लूटा था और जनता पर टैक्स थौंपे थे। आजाद भारत में भी जनता पर इस तरह के टैक्स किसी भी हकूमत ने नहीं लगाए, जितने इस सरकार ने लगाए हैं।

उन्होंने कहा देश का आम आदमी इतनी महंगाई में किस तरह दो जून की रोटी खा रहा है, इस बारे चिंतन करने की बजाय यह सरकार गरीब के मुंह का निवाला छीनने पर उतारू है और उसके भोजन पर भी टैक्स लगा दिया है। दूध, दही, पनीर को टैक्स के दायरे में लाने के साथ-साथ काफी पेंसिल पर भी जीएसटी बढ़ा दी है। राजेंद्र राणा ने कहा कि अब सिर्फ सांस लेते समय हवा में मौजूद कुदरती ऑक्सीजन पर टैक्स लगाना बाकी रह गया है और कहीं भाजपा सरकार आने वाले दिनों में जनता पर यह टेक्स भी न थोंप डाले, इस बात की आशंका भी पैदा होने लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here