हिमाचल दिवस पर उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह हमीरपुर में लहराएंगे राष्ट्रीय ध्वज

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। जिला स्तरीय हिमाचल दिवस 15 अप्रैल को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला (वाल) हमीरपुर के खेल मैदान में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। समारोह में उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह बतौर मुख्यातिथि शिरक्त करेंगे। यह जानकारी एडीएम जितेन्द्र सांजटा ने जिला स्तरीय हिमाचल दिवस समारोह के आयोजन के लिए किए जा रहे प्रबन्धों बारे मंगलवार को हमीर भवन में जिला अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी। एडीएम ने बताया कि हिमाचल दिवस के जिला स्तरीय समारोह को आकर्षक बनाने के लिए कारगर कदम उठाए जाएंगे।

Advertisements

उन्होंने बताया कि उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह 11 बजे ध्वज फहराएंगे तथा मार्च पास्ट की सलामी लेने के उपरांत जिला वासियों को सम्बोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि परेड तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम समारोह के मुख्य आकर्षण होंगे। पुलिस, होम गार्ड, एनसीसी, स्काऊट एंड गाइड की टुकडिय़ों द्वारा भव्य मार्च पास्ट किया जाएगा। उन्होंने शिक्षा विभाग के अधिकारियों को हिमाचल दिवस के अवसर पर प्रदेश की गौरवपूर्ण सांस्कृतिक विरासत, देश भक्ति से ओत-प्रोत समूहगान तथा लोकनृत्य की मनमोहक प्रस्तुतियां सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को समारोह स्थल पर सभी आवश्यक प्रन्बध करने के भी निर्देश दिए।
उन्होंने समस्त अधिकारियों, कर्मचारियों को समारोह में उपस्थिति सुनिश्चित करने का आह्वान किया। इसके अतिरिक्त स्थानीय नागरिकों से भी इस गौरवमयी दिवस की शोभा बढ़ाने के लिए समारोह में उपस्थित होने के लिए सादर आंमत्रित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here