बाल वाटिका स्कूल फतेहपुर में कारगिल विजय दिवस समारोह आयोजित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बाल वाटिका स्कूल फतेहपुर में कारगिल विजय दिवस समारोह करवाया गया। इस समारोह की अध्यक्षता रिटायर्ड कैप्टन कुलदीप सिंह जी ने की और ठाकुर नरेश डडवाल अध्यक्ष एक्स सर्विसमैन सैल की देख रेख में हुआ। इस समारोह में विशेष तौर पर ऊंची बस्सी से कमांडेंट साहिब और उनके साथ फोज के अधिकारी और ठाकुर सतवीर सिंह जी राष्ट्रीय नेता राजपूत और नायब तहसीलदार गढ़दीवाला और एसएचओ गढ़दीवाला आए।  

Advertisements

इस समारोह में सबसे पहले कारगिल विजय दिवस के अवसर पर सभी ने शहीदों को श्रद्धासुमन भेंट किए मंच संचालन समाज सेवक दुष्यंत मिन्हास ने किया और उन्होंने मांग करते हुए कहा कि  कंडी क्षेत्र गढ़दीवाला के साथ-साथ लगते हैं। गांव में आर्मी स्कूल स्थापित किया जाए ताकि हमारे बच्चों को शुरू से ही आर्मी में जाने का जो सपना है उस सपने को पूरा करने के लिए जब आर्मी स्कूल में पढ़ाई करेंगे तो उनको आर्मी में जाने के लिए काफी राहत मिलेगी ठाकुर नरेश डडवाल जी ने मांग करते हुए कहा कि हमारे क्षेत्र में जल्द से जल्द आर्मी कैंटीन और ईसीएच स्थापित किया जाए ताकि आने वाले समय में पूर्व सैनिकों को कैंटीन सुविधा और स्वस्थ प्रति राहत मिल सके ठाकुर सतवीर सिंह जी ने विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि हमारे क्षेत्र में अधिकतर परिवारों के सदस्य आर्मी में है और भविष्य में भी आर्मी में जाने की चाहत रखते हैं और हमारे क्षेत्र के पूर्व समय में देश की रक्षा करने के लिए के जांबाज सिपाही से लेकरऑफिसर ने शहादत दी है और हमारे क्षेत्र के सिपाही से लेकर अफसर तक बने हैं ।

इस अवसर पर नायब तहसीलदार गढ़दीवाला जी ने संबोधन करते हुए कहा की जो मेरे अधिकार क्षेत्र में कोई भी समस्या है उसके समाधान के लिए मैं पूर्ण जतन करूंगा कमांडेंट साहब ने अपने संबोधन में कहा आज मुझे बहुत खुशी हुई है की मैं इस कारगिल विजय दिवस समारोह में आया और देखा कि इस क्षेत्र के हर व्यक्ति की यही सोच है कि हमारा देश हर प्रकार से आगे बढ़े और उन्होंने पूर्ण विश्वास दिलाया कि जो मेरा अधिकार क्षेत्र है उक्त मांगों को पूरा करने के लिए मैं हर सहायता करूंगा कमांडेंट साहब ठाकुर नरेश पटवाल ठाकुर सतवीर सिंह और सभी ने मिलकर शहीदों के परिवारों को सम्मानित किया और फिर ठाकुर नरेश डडवाल रिटायर्ड कैप्टन कुलदीप सिंह जी ठाकुर सतवीर सिंह जी ने कमांडेंट साहब को सम्मानित किया और ठाकुर नरेश डडवाल रिटायर्ड कैप्टन कुलदीप सिंह और उनकी सारी टीम ने सभी मेहमानों को और प्रेस वालों को सम्मानित किया इस अवसर पर रिटायर्ड कैप्टन बलकार सिंह तकदीर सिंह शिव सिंह आत्मस्वरूप तरसेम सिंह बलकार सिंह कुलवंत सिंह तालव हरबिलास सिंह रणजीत सिंह के अलावा बड़ी संख्या में क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति हाजिर थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here