सच्चाई का सामना करें मंत्री जी: तलवाड़

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)। प्रतिष्ठित ओहदे पर बैठकर  अपना फर्ज निभाने की बजाए जनता को गुमराह करने से परहेज करें  आप के नेता गण। उपरोक्त शब्द युवक भलाई बोर्ड के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने प्रेस के नाम जारी वक्तव्य में कहे। तलवाड ने कहा कि अमृतसर चिंतपूर्णी चार मार्गी सड़क 2016 से अधर में अटकी है उसके पीछे प्रदेश सरकार का महत्वपूर्ण रोल है उन्होंने कहा आंकड़े इस बात के गवाह हैं कि प्रदेश सरकार ने 588 करोड़ रुपए लोगों की जो जमीन अधिग्रहण होनी थी उसके लिए केंद्र से मांगे थे और केंद्र सरकार ने तुरंत जेह राशि प्रदेश को दे दी थी पर आज तक प्रदेश सरकार ने वो जमीन जिस पर सड़क बनानी है उसका का कब्जा आज तक लोगो से छुड़वा कर केंद्र को नहीं दिया जहां तक की 2016 में इस सड़को बनाने का 342 करोड रुपए का टेंडर वी लगा दिया गया और जे सड़क 2 साल बाद 2018 में बनकर तैयार होने थी पर प्रदेश सरकार द्वारा जगह अधिग्रहण ना कर पाने के कारण जिस कंपनी ने यह काम लिया था उसने टेंडर की शर्तों के अनुसार यह काम रद्द कर दिया।

Advertisements

केंद्र नहीं प्रदेश सरकार के कारण अटका है अमृतसर चिंतपूर्णी फोरलेन

मानयोग मंत्री ब्रह्म शंकर जिंपा जी द्वारा सड़क ना बनाने में अपनी नाकामी को छुपाते हुए तथ्यों को जाने बगैर ही केंद्र पर इल्जाम लगाना उनकी काबिलियत पर प्रश्नचिन्ह लगाता है । तलवाड ने बताया कि कानून जब कोई टेंडर प्रदेश सरकार के कारण लेट हो जाता है तो उसे पूरा करने के लिए जो अतिरिक्त राशि  चाहिए होती है वह प्रदेश सरकार ने ही देनी होती है ,पर यहां पर लोगों की आंख में धूल झोंकने के लिए प्रदेश सरकार के पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर ने केंद्र सरकार को चिट्ठी लिखकर अतिरिक्त धन की मांग की है तलवाड ने कहा कि दिन प्रतिदिन पंजाब के मंत्री गणों द्वारा बिना सोचे समझे लिए जा रहे फैसलों से यह लगता है कि वह अपना होमवर्क पूरा किए बिना ही हवा में तीर छोड़ देते हैं।

जिन्हें बाद में वापस लेना पड़ता है तलवाड ने ब्रह्म शंकर जिंपा जी से अपील की कि आप हिमाचल के द्वार होशियारपुर से विधायक बनकर मंत्री बने हैं जहां से हजारों लोग धार्मिक स्थानों के लिए जाते हैं उनकी भावनाओं की कद्र करते हुए प्रदेश सरकार द्वारा इस सड़क को बनाने के लिए जो कार्रवाई नहीं की गई उसे पूरा करने में जोर लगाएं ना कि  प्रदेश सरकार नाकामी छुपाने के लिए बेवजह केंद्र पर इल्जाम लगाएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here