लाइब्रेरी के लिए सांसद सांपला की तरफ से जल्द जारी की जाएगी 2 लाख रुपये की ग्रांट: डा. घई

bhagwan-valmiki-jayanti-programe-organised-jahankhelan-hoshiarpur.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भगवान वाल्मीकि जी के प्रकटेत्सव के अवसर पर जहानखेलां मंदिर में विशेष धार्मिक समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर जिला भाजपा अध्यक्ष डा. रमन घई ने विशेष तौर से पहुंच कर समागम में भाग लिया और सभी को भगवान वाल्मीकि जी के प्रकटेत्सव की बधाई दी।

Advertisements

इस मौके पर उन्होंने बताया कि गांव निवासियों की मांग पर कि गांव में एक लाइब्रेरी बनाई जाए तो इसके लिए वे उन्हें आश्वस्त करते हैं कि जल्द ही सांसद विजय सांपला की तरफ से इस नेक कार्य के लिए 2 लाख रुपये की ग्रांट जारी की जाएगी। उन्होंने कहा कि श्री सांपला धर्म और सामाजिक कार्यों के लिए सदैव तत्पर रहते हैं तथा इसके लिए भी जल्द ग्रांट जारी कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि भगवान वाल्मीकि जी ने महान ग्रंथ श्री रामायण जी की रचना करके हम सभी को प्रभु श्रीराम के साक्षात दर्शन करवाए हैं तथा आज संसार इसी का अनुसरन करते हुए आगे बढ़ रहा है।

जहानखेलां में भगवान वाल्मीकि जी के प्रकटेत्सव के उपलक्ष्य में धार्मिक कार्यक्रम आयोजित

इस मौके पर उपाध्यक्ष कुलभूषण सेठी, कृपाल धामी पाली, रमनीश घई के अलावा मोनिका गिल प्रधान, राकेश रहेला, सन्नी, राजा, संगीता, परवीन, राजन, केवल कृष्ण, जीवन लाल, देसराज, जौली, परमजीत सहित बड़ी संख्या में श्रद्धालु मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here