अलायंस क्लब इंटरनेशनल ने ’विश्व सीनियर सिटीजन दिवस’ के अवसर पर करवाया एक समागम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आज यहां अलायंस क्लब इंटरनेशनल की ओर से ’विश्व सीनियर सिटीजन दिवस’ के अवसर एक समागम शिव नामदेव अपना घर डे-होम में  करवाया गया। इस प्रोग्राम के संचालक एैली अशोक पुरी तथा एैली रमेश कुमार थे। इस प्रोग्राम की अध्यक्षता जसवीर सिंह धीमान, इंजीनियर परमजीत सिंह, एथलीट सुरेंद्र पाल शर्मा, नरेश बैंस , नरेंद्र सिंह जस्सल तथा  दिनेश कुमार खानपुर ने की।  

Advertisements

प्रोग्राम में विचार चर्चा करते हुए  सभी ने कहा के सभी सीनियर सिटीजनस को चिंताएं छोड़ कर अपने आप के लिए जीना चाहिए। ना कि निराशावादी माहौल को बनाकर अपने जीवन को नष्ट करना चाहिए।  यहां पर यह भी महसूस किया गया कि सीनियर सिटीजन को सीनियर ना होकर सीनियर चिल्ड्रन  बनना चाहिए। इस अवसर पर लुधियाना से आए  कर्म दीप सिंह विरदी , एथलीट सुरेंद्र कौर तथा बलदेव सिंह बसरा को  समाज के लिए की सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया। इस अवसर पर , डॉक्टर  डॉ मनमोहन सिंह दर्दी , ने बताया कि मनुष्य एक सामाजिक प्राणी है  इसके लिए मनुष्य को पशु वृति से ऊपर उठकर काम करना चाहिए।  

इस प्रोग्राम को सफल बनाने के लिए प्रितपाल सिंह,  इंदरजीत सिंह , हरजिंदर कुमार , कुलदीप  कुक्की तथा परविंदर सिंह विरदी ने  योगदान दिया। इस अवसर पर  एैली रमेश कुमार ने बताया कि अलायंस क्लब इंटरनेशनल ऐसे कार्य करने के लिए हमेशा तत्पर रहेगा। इस अवसर पर एैली अशोक पुरी ने कहा के समाज  ने हमें बहुत कुछ दिया है। अब हमारा  कर्ज चुकाने का समय है, जिसके लिए हमे भी योगदान देना चाहिए। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here