सांझी रसोई में 50 हजार टोकन नंबर प्राप्त करने वाले लाभपात्री का सम्मान

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट : गुरजीत सोनू नरेश गुप्ता सचिव जिला रैड क्रास सोसायटी होशियारपुर ने बताया कि जिलाधीश व प्रधान जिला रैड क्रास सोसायटी विपुल उज्जवल की अध्यक्षता में जिला रैड क्रास द्वारा मोहल्ला ईश नगर होशियारपुर में चलाई जा रही सांझी रसोई का 50 हजार टोकन नंबर प्राप्त करने वाले लाभपात्री कृष्ण देव सिंह पुत्र रजिंदर सिंह (निवासी बिहार) हाल निवासी मोहल्ला बहादरपुर होशियारपुर को सांझी रसोई द्वारा गणमान्य सज्जनों की मौजूदगी में एक सम्मान चिन्ह भेंट करते सम्मानित किया गया।

Advertisements

इस मौके पर श्री गुप्ता द्वारा बताया गया कि जिला रैड क्रास के लिए खुशी की बात है कि सांझी रसोई प्रोजैक्ट जिला होशियारपुर के दानी सज्जनों और समाज सेवकों की सहायता के साथ बहुत ही सफलता पूर्वक चल रहा है। जिसमें रोजाना लगभग 500 जरुरतमंद, गरीब और बेसहारा व्यक्ति घर जैसे पोष्टिक भोजन प्राप्त कर रहे है।

इस प्रोजैक्ट को सफलता पूर्वक चालू रखने के लिए जिला रैड क्रास सोसायटी होशियारपुर को जिले के शहरी, कस्बों और ग्रामीण इलाकों के दानी सज्जनों, समाज सेवकों और समाज सेवी संस्थाओं द्वारा डाले जा रहे सहयोग के लिए सोसायटी धन्यवादी है। उम्मीद की जाती है कि दानी सज्जनों, समाज सेवकों और समाज सेवी संस्थाओं के सहयोग के साथ यह प्रोजैक्ट गरीब, बेघर और जरुरतमंद व्यक्तियों की सहूलियत के लिए लगातार चालू रखा जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here