सीनियर टी-20 टूर्नामैंट: होशियारपुर ने अमृतसर को 8 विकेट से हराकर एतिहासिक जीत की दर्ज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से आयोजित इंटर डिस्ट्रिक्ट सीनियर टी-20 टूर्नामैंट में होशियारपुर की टीम ने अमृतसर की टीम को 8 विकेट से हराकर एतिहासिक जीत दर्ज की है। इस संबंधी जानकारी देते हुए एचडीसीए सचिव डा. रमन घई ने बताया कि अमृतसर में खेले जा रहे पूल-सी के लीग मुकाबले में अमृतसर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। होशियारपुर की टीम की शानदार गेंदबाजी के आगे अमृतसर की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर केवल 102 रन ही बना सकी। जिसमें तरनवीर सिंह रंधावा ने 28, अभिषेख शर्मा ने 24 तथा आरुष सभ्रवाल ने 18 रन बनाए।

Advertisements

होशियारपुर की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए निमिश धवन व सिद्धार्थ बख्शी ने 3-3 विकेट लिए तथा आशीष घई, कुलवीर सिंह व रजत शर्मा 1-1 खिलाड़ी को आउट किया। 20 ओवरों में जीत के लिए 103 रन का लक्ष्य लेकर मैदान में उतरी होशियारपुर की टीम ने 17.2 ओवरों में 2 विकेट गंवाकर 103 रन बनाकर यह मैच 8 विकेट से जीत कर 4 अंक अर्जित किए। होशियारपुर की ओर से शानदार बल्लेबाजी करते हुए रजत शर्मा 39, रमन अरोड़ा 31 नटआउट तथा कप्तान अर्जुन जोंटी ने 15 नटआउट रन बनाकर अपनी टीम को विजयी बनाया। होशियारपुर की इस जीत पर एचडीसीए सचिव डा. रमन घई ने टीम की इस एतिहासिक जीत पर बधाई देते हुए कहा कि टीम अगले मुकाबलों में भी अच्छा खेलते हुए होशियारपुर को आगे ले जाएगी।

एचडीसीए अध्यक्ष डा. दलजीत खेला ने समूह एसोसिएशन की तरफ से बधाई देते हुए कहा कि होशियारपुर के लिए यह गर्व की बात है कि टीम ने अमृतसर की टीम में पंजाब के मुख्य खिलाडिय़ों के खेलने के बावजूद भी कड़ी मेहनत से जीत दर्ज की। इसके लिए समूह टीम बधाई की पात्र है। होशियारपुर की इस जीत पर जिला एचडीसीए कोच दलजीत सिंह, दीपक कुमार, दलजीत धीमान तथा जिला महिला कोच दविंदर कौर एवं जिला ट्रेनर कुलदीप धामी व ग्राउंड मैन सतवीर सिंह साबी ने टीम को बधाई देते हुए कहा कि टीम आगे भी अच्छा प्रदर्शन जारी रखेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here