गौशाला बाजार में चोरों ने 3 दुकानों को बनाया निशाना, नकदी ले फरार, जांच शुरू

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। शहर में हो रही चोरियों के चलते व्यापारियों और दुकानदारों की नींद हराम हो रखी है। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जिस दिन चोर किसी दुकान को अपना निशाना न बनाएं। रोजाना एक के बाद एक चोरी की घटना होने के बाद भी पुलिस प्रशासन आरोपियों को पकडऩे की बजाए नाकों पर लोगों के चालान काटने में व्यस्त हैं। व्यापारियों द्वारा बार-बार ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए उठाई जा रही मांगो को भी अधिकारी अनदेखा कर रहे प्रतीत हो रहे हैं। 

Advertisements

गत रात्रि शुक्रवार को चोरों ने होशियारपुर के गौशाला बाजार की 3 दुकानों को अपना निशाना बनाया और हजारों की नकदी व अन्य सामान चोरी कर लिया। गौशाला व खानपुरी गेट की अधिकतर इमारतें आपस में जुड़ी होने के कारण चोर इसका फायदा उठाते हुए गौशाला बाजार को अपना टारगेट बना लेते हैं। जानकारी अनुसार चोरों ने एग्रीकल्चर एंड इंजीनियर कंपनी की दुकान, जगदीश स्वीट्स शाप व नरेश पेंट स्टोर को निशाना बनाया। पता चला है कि चोर एग्रीकल्चर की दुकान में ऊपर छत के रास्ते से सीमेंट की जाली को तोड़ कर अंदर दाखिल हुए, गल्ले में रखी 5 हजार की नकदी व 39 सौ के करीब रुपये चोरी कर फरार हो गए। वहीं एग्रीकल्चर की दुकान के साथ मोड़ पर स्थित हलवाई की दुकान जगदीश स्वीट्स शाप पर भी देर रात करीब 3 बजे चोरों ने दबिश करते हुए दुकान की छत के रास्ते से लोहे की ग्रिल तोड़ कर नीचे आये और नाकाम होकर भाग गए।

इस संबंधी दुकान के मालिक राम शर्मा ने बताया कि रात करीब 3 बजे उनकी पत्नी ने उन्हें बाहर गली से कुछ उखाडऩे की आवाजे आने की बात कही जिसपर उन्होंने बाहर जाकर देखा तो करीब 3:30 बजे चोर दुकान की छत पर खड़े थे और वॉउन्हें देख वह भागते हुए अपनी दुकान की तरफ गए और दुकान का शटर खोला तो देखा चोर कोल्डड्रिंक पी रहे थे और आवाज सुनते ही बोतलें छोड़ फरार हो गए। राम शर्मा ने बताया कि उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। करीब 5 बजे पहुंची पुलिस ने मौका देखकर जांच शुरू कर दी थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here