संघर्ष कमेटी ने झुग्गी-झोपड़ी को तोडऩे के विरोध में सरकार के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन व अतिरिक्त जिलाधीश को दिया मांग पत्र

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। जिला संघर्ष कमेटी व लोकल वाडी सेल बी.जे.पी के जिला अध्यक्ष कर्मवीर बाली ने झुग्गी-झोंपड़ी को तोडऩे के रोष स्वरुप पंजाब सरकार के विरुद्ध 8 घण्टे की भूख हड़ताल की और एक मांगपत्र अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर अमित महाजन को मुख्यमंत्री भगवंत मान के नाम दिया। जिसमें मांग की गई की इन लोगों पर जबर बन्द किया जाए। इन्हे कम से कम 5 मरले का प्लाट दिया जाये ताकि यह पक्के मकानों में रह सकें और अपने बच्चों का पढ़ा लिखा सकें और इन्हे भी सभी सकरारी सुविधायें मिल सकें। कर्मवीर बाली ने कहा जहां यह लागे रहते हैं वहां विशैले जानवर रहते हैं और कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। वहां पर सफाई का भी बुरा हाल है और बदबू आती है जिसके कारण लोग बिमार रहते हैं।

Advertisements

भारत के नागरिक होने क नाते इनकी रोटी , कपड़ा और मकान की समस्या दूर की जाये, पीने के लिए स्वच्छ पानी का प्रबंध किया जाये। भारतीय नागरिक होने के नाते यह सब इनका अधिकार बनता है। इनकी झोपडिय़ों को तोडऩा बंद किया जाये। अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर अमित महाजन ने आश्वासन दिया की इन पर कोई भी कारवाई नहीं होगी और आप की मांगे माननीय मुख्यमंत्री को भेज दी जायेंगी। इस अवसर पर बिट्टू भाटिया उपाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी, अशवनी गैंद सचिव भारतीय जनता पार्टी, जावेद खान जिला प्रधान शिव सेना सर्व धर्म पार्टी, नरिन्द्र सिंह प्रधान दक्षिण मंडल भारतीय जनता पार्टी, नीरज शर्मा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here