न्यू शांति नगर की समस्याओं पर ध्यान दे उन्हें हल करवाए नगर निगम: शिव सेना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बाल ठाकरे के जिला प्रभारी शशि डोगरा की उपस्थिति में मोहल्ला न्यू शान्ति नगर, गली नम्बर-3, इस्लामाबाद होशियारपुर में बैठक हुई। जिसमें शशि डोगरा ने लोगों की समस्याएं सुनी और कहा कि बड़े आश्चर्य की बात है कि 20 वीं सदी में भी यह मोहल्ला 20 साल पीछे है जहां लोगों को पीने के लिए पानी की बून्द-बून्द के लिए तरसना पड़ रहा है और इस मोहल्ले की गलियों में कोई स्ट्रीट लाईट नही है। ऊपर से इस मोहल्ले की गलियों की हालत इतनी गंभीर है कि बारिश के मौसम में यहां पानी भरने से यहां से गुजऱना मुश्किल हो जाता है तथा यहां पर बड़ा हादसा होने का भी डर है।

Advertisements

जिसकी वजह से मोहल्ला निवासी डर से सहमे रहते है और कुछ जगह तो सीवरेज की हौदियां बहुत ज्यादा टूटी हुई हैं जिनकी बदबू के कारण यहां के बुजुर्ग और बच्चे किसी न किसी बीमारी का शिकार हो रहे हैं। इस अवसर पर शशि डोगरा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार आम जनता का साथ दें और उनके साथ किये हुये वायदों को जल्द से जल्द पूरा करे। आम सरकार भी दूसरी पार्टियों की तरह लोगों की वोट का इस्तेमाल कर राजनीति न करे और जल्द से जल्द लोगों की समस्याओं का समाधान करे। अगर इनके द्वारा वादे पूरे न किए गए तो शिव सेना बाल ठाकरे पार्टी मोहल्ला निवासियों के साथ मिलकर सरकार का पुतला फूंक प्रदर्शन करेगी।

इस अवसर पर उप-प्रधान दीपा अस्लामाबाद, सोनू भाटिया, फकीरा राय, हरपाल, नाम चंद, श्यामवीर, बलजिंदर, रजत, विक्की, सोनू, रामदास राकेश, प्रीतम भाटिया, शैट्टी, सोनू आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here