एसके पोमरा ने अपना जन्म दिवस ग्रीन वैली में पौधे लगाकर मनाया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी एस के पोमरा ने अपना जन्म दिवस होशियारपुर दसूहा रोड पर स्थित ग्रीन वैली में पौधे लगाकर मनाया।इस मौके पर सेठ शादी , सोहनलाल,लेक्चरर संदीप कुमार सूद, रजनीश कुमार गुलियानी, अरविंद धीमान, प्रकाश बंसल, अशोक कुमार लाटी, संजीव कुमार  विशेष तौर पर उपस्थित हुए।इस मौके पर एसके पोमरा ने कहा कि आज जिस तरह से लगातार पेड़ों की कटाई की जा रही है उसके चलते आने वाले समय में हमारे लिए सांस लेने में भी दिक्कत आ सकती है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि इसलिए हमें अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए अपने हर त्यौहार खुशी गमी के पल पर पौधारोपण जरूर करना चाहिए और इस बात की शुरुआत हमें अपने परिवारों से करनी चाहिए।उन्होंने कहा कि प्रकृति के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है उसके परिणाम हमें भुगतने होंगे।अगर हम अभी नहीं जागे तो आने वाली पीढ़ियों के लिए हम ऐसी बीमारियां खड़ी कर जाएंगे जिस से लड़ना उनके लिए मुश्किल होगा। ऐसा होने की स्थिति में वह हमें कभी माफ नहीं करेंगे।इस मौके पर सेठ शादी लाल ने कहा कि ग्रीन वैली को हरा भरा बनाने ने भरपूर सहयोग दिया है।ग्रीन वैली में बनी सिद्धिविनायक पार्क तथा उसकी एक्सटेंशन पार्क में आज जो हरियाली देखी जा रही है उसी की बदौलत है।

बच्चे इस वातावरण का भरपूर लाभ ले रहे हैं और अक्सर पार्क में खेलते देखे जा सकते हैं।उन्होंने आशा व्यक्त की कि भविष्य मैं भी  का सहयोग मिलता रहेगा। इस मौके पर रजनीश गुलियानी ने कहा कि पोमरा जी ने हमेशा ही मदद का हाथ बढ़ाया है जब भी उनसे वातावरण की संभाल हेतु किसी चीज की डिमांड की गई उन्होंने कभी निराश नहीं किया। उन्हीं के आग्रह पर हर बार सोनालिका ने कॉलोनी की बेहतरी के लिए सहयोग दिया है इस मौके पर संजीव कुमार, ग्रीन वैली डेवलपमेंट सोसाइटी के चेयरमैन सतीश गोयल, समाजसेवी दीपक कतना, सुरेश बंसल, सेवानिवृत्त सीनियर इंजीनियर कुलवंत सिंह संधू, कपिल गुप्ता, राजू, सुमित, रामसुमेर योगराज, भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here