शिव सेना ने बिजली की बढ़ी दरों के विरोध में पंजाब सरकार का फूंका पुतला

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट : गुरजीत सोनू। शिवसेना बालठाकरे के जिला प्रधान शशी डोगरा के नेतृत्व में बिजली बोर्ड और पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह द्वारा बिजली की बढ़ी हुई दरों के विरोध में पुतला फूंक प्रदर्शन किया गया। भाजपा को मंहगाई के मामले पर पानी पी पी कर कोस कर सत्ता में आई कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने पंजाब की जनता से मंहगाई घटाने का वादा करके सत्ता प्राप्त की और जनता से धोखा करते हुए बिजली की दरों में बेतहाशा बृद्धी की जो शर्मनाक है जिसकी शिवसेना बालठाकरे ने कडे शब्दों में निंदा की है जिससे पंजाब के लोगों की जेब पर काफी बोझ बढ़ेगा। पहले ही नोटबंदी और जी.एस.टी जैसे अलोक प्रिय फैसलों से लोगों का रोजमर्रा का जीवन मुशकिल हो गया है यह बात शिवसेना के जिला प्रधान शशी डोगरा ने कही।
इस अवसर पर जिला उप्प्रधान विजय ठाकुर शहरी प्रधान जावेद खान संतोष गुप्ता के नेतृत्व में रोष मार्च भिन्न भिन्न बजारों से होते घंटघर चौंक तक निकाला गया और पंजाब सरकार का पुतला फूंक प्रदशन किया गया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और कहा कि बिजली बोर्ड और राजनीतिक पार्टीयां जनता को लूटने पर एकमत हैं और जानबूझ कर दो महिने का बिल जनता को भेजा जाता है जिससे की युनिटों की खपत ज्यादा हो और भारी भरकम पैसा जनता से वसूला जा सके जबकि अगर एक महीने का बिल जनता को जारी किया जाए तो कम यूनिट की खपत होनें से लोगों को कम पैसा देना पड़ेगा।

Advertisements

पहले ही बिजली बोर्ड ने लोगों के किसी वर्ग के बिल मुफ्त करके किसी को रियायतें देकर बांट कर रखा है ताकि लोग इस लूट के खिलाफ एकजुट ना हों इस अवसर पर संदीप जप्पडा, डिम्पी, विवेक सेठी, दीपक सेठी, सोमराज, मुकेश लाहोरिया, नीरज वर्मा, राजिव कुमार, रेशम लाल, सुखदेव, आर्यन, संजीव कुमार, लवप्रीत, लाडी, चंदन, सौरव, पिंका, बिट्टू, अमरजोत, राजु, सर्बजीत बाबा, राजू आदि मौजूद थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here