फगवाड़ा चौक के पास जालंधर रोड पर जैन वीडियो एडं इलैक्ट्रानिक्स को चोरों ने बनाया निशाना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आए दिन शहर में बढ़ रही लूटपाट तथा चोरी की घटनाओं से लोग बाहर जाना तो दूर अपने घरों में भी दहशत में रहने को मजबूर हैं। चोरों की तो मानो लोगों की दुकानों और घरों पर पैनी नजर रहती है कि कब दुकान बंद हो और कब वह चोरी की वारदात को अंजाम दे। 9 फरवरी को चोरों ने पुलिस सुरक्षा को धत्ता बताते हुए ऐसी ही एक घटना को अंजाम देते हुए फगवाड़ा चौक के साथ जालंधर रोड पर स्थित जैन वीडियो एंड इलैक्ट्रानिक्स की दुकान को निशाना बनाया है। इस चोरी की घटना संबंधी तब पता चला जब रविवार को दोपहर दुकान का एक कर्मी स्टोर में कोई सामान लेने गया, तो उसने देखा की छत पर सामान बिखरा पड़ा है। जिस पर उसने इस संबंधी दुकान के मालिक राकेश जैन तथा उनके बेटे बृज जैन को बताया।

Advertisements

जब उन्होंने स्टोर में आकर देखा तो सामान बिखरा देख उन्हें समझने में जरा भी देर न लगी की चोरों ने उनकी दुकान को अपना निशाना बना लिया है। जिस पर राकेश जैन ने तुरंत थाना मॉडल टाऊन पुलिस को इस घटना संबंधी सूचना दी। हालांकि दुकान के स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई है लेकिन चोर कैमरे उखाड़ कर टॉयलेट सीट में छिपा कर फरार हो गए तथा स्टोर में रखी महंगी मोबाइल एसैसरी लेकर फरार हो गए। थाना मॉडल टाऊन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोरी की घटना संबंधी जांच शुरू कर दी है।

जानकारी देते हुए मालिक राकेश जैन ने बताया कि जब वह कल शनिवार 8 फरवरी को दुकान बंद करके गए थे तो ठीक तरह से ताले की जांच की थी। जब आज दुकान पर आए तो अंदर सब ठीक था परंतु जब दोपहर को एक कर्मी स्टोर से सामान लेने के लिए छत पर गया तो देखा वहां सामान बिखरा पड़ा था। जिसपर उसने हमें बताया। उन्होंने कहा कि दुकान के अंदर शटर का ताला दुकान की तरफ होने से चोर दुकान के अंदर नहीं पहुंच पाए अन्यथा ज्यादा नुकसान हो सकता था। थाना मॉडल टाऊन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी थी।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here