केन्द्रीय योजनाओं के झूठे फार्म बांटने वालों से बचें : तलवाड़

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़): केंद्र सरकार द्वारा जितनी भी योजनाएं जन कल्याण के लिए चलाई जाती हैं उन सभी की जानकारी सरकार की अलग-अलग वैबसाईटस पर उपलब्ध है। इस लिए किसी भी योजना का लाभ लेने से पहले प्रशासनिक अधिकारियों या वैबसाईटस के माध्यम से पूरी जानकारी जरूर हासिल कर लें। उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ योजना के नाम पर कुछ लोगों द्वारा झूठे फार्म बेच कर की जा रही धांधली का कड़ा संज्ञान लेते हुए अपने कार्यालय में बैठक कर इस संबंध में लोगों को सुचेत करने हेतु कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहे।

Advertisements

इस मौके पर तलवाड़ ने कहा कि देखने में आया है कि कुछ लोग बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ योजना से संबंधित फार्म छपवाकर भोले भाले लोगों को बेच रहे हैं, जब कि केंद्र की तरफ से ऐसा कोई भी फार्म उपलब्ध नहीं करवाया गया है। उन्होने कहा कि इस संबंध में प्रशासनिक अधिकारियों से बात कर उन्हे हर गाँव में सूचना उपलब्ध करवाने को कहा गया है। तलवाड़ ने लोगों को इस संबंध में खुद भी सुचेत रहने की अपील की व उन्हें केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी भी प्रदान की।

इस मौके पर डा. अम्बेडकर फाउंडेशन के सदस्य व भाजपा पंजाब अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष मंजीत बाली, ब्लाक समिति तलवाड़ा के पूर्व चेयरमैन दलजीत जीतू, भजन सिंह मट्टी, कुलविंदर सिंह, होशियार सिंह, नीरज शर्मा, विवेक सैनी गोल्डी, विकास हंस, हरभजन सिंह, लाडी मैहतपुरिया, राजू बूलांवाड़ी, अशोक कुमार, हरी ओम नंबरदार व अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here