बेगमपुरा टाइगर फोर्स ने पंजाब के डीजीपी और मुख्यमंत्री का पुतला फूंका

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। सिविल अस्पताल होशियारपुर में मरीजों के साथ हुई बदसलूकी को कवर करने गए पत्रकारों से विवाद में एसएमओ व मैडिकल स्टाफ के खिलाफ बेगमपुरा टाइगर फोर्स दर्ज मैदान में आ गई है। पंजाब अध्यक्ष वीरपाल के नेतृत्व में प्रभात चौक होशियारपुर में डीजीपी पंजाब व मुख्यमंत्री पंजाब का पुतला फूंका और जिला पुलिस की पक्षपातपूर्ण कार्रवाई के खिलाफ नारेबाजी की.जिला अध्यक्ष हैप्पी फतेहगढ़, विधान सभा अध्यक्ष चबेवाल सन्नी सेना आदि भी मौजूद रहे. इस अवसर पर इस मामले की जानकारी देते हुए बेगमपुरा टाइगर फोर्स के पंजाब अध्यक्ष वीरपाल ने कहा कि सिविल अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा मरीजों के साथ अक्सर दुव्र्यवहार और मारपीट की जाती है, यहां तक कि मरीजों को आवश्यक सुविधाएं भी नहीं मिलीं। जब पत्रकारों को इस संबंध में शिकायत मिली तो उन्होंने इस अवसर को कवर कर सच्चाई सामने लाने का सराहनीय प्रयास किया।

Advertisements

अगर जिम्मेदार डॉक्टरों पर कानूनी कार्रवाई नहीं की गई तो पूरे पंजाब में पुतला दहन किया जाएगा:बीटीएफ

उन्होंने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि पत्रकारों ने एसएमओ डॉ. स्वाति पर हमला किया था और एडिशनल एसएमओ डॉ. सुनील भगत जब पक्ष लेने उनके कमरे में गए तो उनके साथ गाली-गलौज की गई और कवरेज के लिए इस्तेमाल किए गए मोबाइल फोन को तोडक़र ले गए. अगर वे कर सकते हैं तो आम लोगों के साथ उनका व्यवहार क्या होगा. आसानी से समझा जा सकता है। डॉक्टरों की क्रूरता का यह स्वरूप था। मरीजों का इलाज रोकना अपने आप में बड़ा अपराध है। बेगमपुरा टाइगर फोर्स के नेताओं ने कहा कि सिविल के चिकित्साकर्मियों के लगातार हड़ताल के दबाव में अस्पताल होशियारपुर जिला पुलिस ने पत्रकारों के खिलाफ पर्चा दर्ज कर एकतरफा कार्रवाई की है। जिसको तत्काल निरस्त किया जाए. विवाद को बढ़ाने के लिए जिम्मेदार एसएमओ डॉ. स्वाति, एडिशनल एसएमओ डा. सुनील भगत सहित अन्य हमलावरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। सरकारी डॉक्टरों की यह फितरत रही है कि जब भी कोई उनकी गलती पकडऩे की कोशिश करता है, वे सरकार को फोन कर देते हैं।

उन्होंने चेतावनी दी कि अगर गुरुवार शाम 5 बजे तक जिम्मेदार डॉक्टरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं की गई तो बेगमपुरा टाइगर फोर्स पूरे पंजाब में डीजीपी पंजाब और मुख्यमंत्री पंजाब का पुतला फूंकने को मजबूर होगी। इस मौके पर अन्य लोगों के अलावा अमनदीप सिंह, चरणजीत सिंह, कमलजीत सिंह, बिशनपाल, ज्ञान चंद, मुसफर सिंह, शेरा सिंह, विशाल सिंह, हरनेक सिंह बधन, सन्नी सीना, सुशांत मनमान, बिक्रम विज, हैप्पी फतेहगढ़, मनीष कुमार, देविंदर कुमार, विजय कुमार जलोवाल खानूर, भूपिंदर कुमार भिंडा, दोआबा प्रभारी जस्सा नंदन,जिला सचिव,वरिष्ठ उपाध्यक्ष अर्बन सुशांत मनमान सहित अन्य पदाधिकारी व संगठन के सदस्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here