कर्मयोगी की भांति देश सेवा में समर्पित है मोदी-गजेन्द्र सिंह शेखावत

होशियारपुर ( द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा द्वारा स्थानीय एसडी कालेज के आडोटोरियम में एक बुद्धिजीवी सम्मेलन का आयोजन करवाया गया,जिसमें मुख्य वक्ता के तौर पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत विशेष तौर पर उपस्थित हुए।उनके साथ केंद्रीय राज्य मंत्री सोमप्रकाश,पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद,प्रदेश भाजपा महामंत्री डॉ सुभाष शर्मा,भाजपा जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा भी मौजूद थे।कार्यक्रम की अध्यक्षता एसडी कालेज़ मैनेजमेंट की प्रधान हेमा शर्मा ने की,जबकि मंच संचालन जिला महामंत्री मीनू सेठी ने किया।

Advertisements

शहर के गणमान्य व्यक्तियों से संवाद स्थापित करते हुए केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री और उसके बाद दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के प्रधानमंत्री के रूप में उनकी जन-सेवा की यात्रा निराशा के माहौल में विश्वगुरु के पद पर अग्रसर कर रही है। शेखावत ने कहा कि मोदी ने एक कर्मयोगी के रूप में देश के जन-जन को नए भारत के दृष्टिकोण को साकार करने का आत्मविश्वास दिया है। उन्होंने केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं गिनाते हुए कहा कि मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री बने और 2014 में प्रधानमंत्री बने तो उन्होंने गरीबी के दर्द और गरीबों के आंसू पोंछने को अपने शासन का आदर्श सूत्र बनाया। जिस गरीबी को उन्होंने समझा, उससे आम जनता को निजात दिलाने के लिए कई ऐसी योजनाओं की शुरुआत की जो गरीब, वंचित, शोषित और पीड़ित लोगों के जीवन स्तर को ऊंचा उठा सकें। कभी किसी ने कल्पना नही की होगी,कि देश का प्रधानमंत्री स्वच्छ भारत अभियान को आमजनमानस के सहयोग से लागू करवाने में सफल होंगे। शेखावत ने कहा कि पीएम मोदी के 50 साल के सार्वजनिक जीवन और 20 साल के प्रशासनिक जीवन में भ्रष्टाचार उनको छू तक नहीं पाया है। मोदी ने जीवन की बहुत सी चीजों को बदलने का प्रयास किया है। मोदी ने राजनीति को देखने का नजरिया भी बदला है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने संस्कृति को जोड़ा है। दुनिया के सामने भारत की विरासत और सांस्कृतिक को रखा है।इस मौके डीएवी मैनेजमेंट के अध्यक्ष डॉ अनूप शर्मा,डॉ राजिंदर शर्मा,डॉ शिव सूद,डॉ बिन्दुसार शुक्ला,विजय पठानिया,एडवोकेट आर.पी धीर,कृष्ण शर्मा,गगन धाकड़,डॉ कृतिका शर्मा,डॉ नरेश सूद,डॉ संजीव कुमार,एडवोकेट राघव शर्मा,एडवोकेट विशाल शर्मा,अनिल हांडा,जिन्दू सैनी,मोहिन्दर पाल सैनी,विपुल वालिया,जोगेश शर्मा, अंकित नैयर,दिलबाग सिधू,सुनीता,मीना सूद,प्रो पलविंदर,प्रोफेसर रेणुका,प्रोफेसर अलीशा,प्रोफेसर करिश्मा,डॉ मोनिका,एडवोकेट रजत,एडवोकेट बग्गा,मोहिन्दर पाल सैनी,जिन्दू सैनी,करन मेहता,समेत कई गणमान्य व्यक्तियों ने कार्यक्रम की गरिमा बढ़ाई।कार्यक्रम के अंत मे एसडी कालेज़ के प्रिंसिपल प्रशांत सेठी ने केंद्रीय मंत्री व मेहमानों का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here