भारी मतों से विजेता होंगे गगरेट प्रत्याशी राकेश कालिया: विधायक अरोड़ा

Rakesh-Kalia-winning-candidate-gagret-says-MLA-observer-Sunder-Sham-Arora-during-election.jpg

गगरेट (द स्टैलर न्यूज़)। हिमाचल प्रदेश में चुनाव का बिगुल बजते ही जहां राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं वहीं जनता अपने प्रिय नेताओं द्वारा करवाए विकास को लेकर उनके साथ खड़ी है, क्योंकि पिछले पांच साल में हिमाचल की कांग्रेस सरकार ने रिकार्ड विकास कार्य करवाकर जनता को आधुनिक हिमाचल में तबदील कर दिया है। इसी कड़ी के तहत गगरेट विधानसभा क्षेत्र से विधायक राकेश कालिया उनके द्वारा करवाए गए विकास कार्यों के चलते जनता की पहली पसंद हैं तथा इन चुनावों में भारी मतों से विजय होंगे।

Advertisements

उक्त विचार होशियारपुर के विधायक एवं हल्का गगरेट के अबजर्वर सुन्दर शाम अरोड़ा ने राकेश कालिया के हक में चुनाव प्रचार दौरान व्यक्त किए। विधायक अरोड़ा ने कहा कि चुनाव प्रचार दौरान राकेश कालिया के प्रति जनता का स्नेह तथा उनके द्वारा करवाए कार्यों को बताने की जरुरत नहीं पड़ रही बल्कि जनता खुद आगे बढक़र अपने प्रिय नेता का स्वागत कर रही है। जनता के प्यार ने यह प्रमाण दे दिया है कि लोग राकेश कालिया को इस बार भी भारी मतों से विजय करके विधानसभा भेजेंगे।

विधायक अरोड़ा ने कहा कि राकेश कालिया बहुत ही मिलनसार एवं नरम स्वभाव के व्यक्ति हैं, जिसके चलते उनकी छवि जनता के बीच एक रीजनीतिज्ञ के साथ-साथ समाज सेवक और जनता की सेवा के लिए 24 घंटे तत्पर रहने की है।

इस दौरान कांग्रेसी प्रत्याशी राकेश कालिया के साथ-साथ होशियारपुर के वरिष्ठ कांग्रेसी डा. कुलदीप नंदा, दीपक पुरी, धर्मपाल सोनू, कै. बलवंत सिंह परमार, वेद प्रकाश, राजेश ठाकुर, नरेश, महेश कमार अमलेहड़, नरेश पटियाल लोयर भंडाल, अनिल कुमार नंदा युवा कांग्रेस सदस्य, चमल लाल मलवाल ब्लाक कांग्रेस सचिव सहित बड़ी संख्या में गांवों के पंच-सरपंच व अन्य लोगों ने राकेश कालिया के हक में चुनाव प्रचार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here