महाराणा प्रताप हॉकी अकादमी होशियारपुर ने जीता सैवन साइड अंडर-14 हॉकी टूर्नामैंट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आर्मी हॉकी क्लब टांडा की तरफ से सैवन साइड अंडर-14 हॉकी टूर्नामैंट करवाया गया। जिसमें 8 टीमों ने भाग लिया। रोचक मुकाबलों में होशियारपुर की महाराणा प्रताप हॉकी अकादमी की टीम ने फाइनल में प्रवेश पाया और इसका मुकाबला गुरदासपुर की टीम के साथ हुआ।

Advertisements

होशियारपुर की टीम ने खेल कौशल का प्रदर्शन करते हुए गुरदासपुर की टीम को 4-0 से पराजित करते हुए टूर्नामैंट अपने नाम किया। टीम की जीत पर अकादमी के चेयरमैन अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी रणजीत सिंह राणा एवं सचिव संदीप शर्मा ने टीम को बधाई दी और उसे और भी मेहनत एवं लग्न से खेलते हुए अकादमी एवं शहर का नाम रोशन करने की प्रेरणा की।

रणजीत राणा ने बताया कि महाराणा प्रताप हॉकी अकादमी की स्थापना से हॉकी के प्रति बच्चों की रुचि बढ़ी है तथा वे रोजाना शाम रेलवे मंडी स्थित खेल मैदान में पहुंचकर अभ्यास करते हैं। अकादमी की तरफ से समय-समय पर प्रदेश एवं राष्ट्र स्तरीय खिलाडिय़ों को बुलाकर बच्चों को प्रोत्साहित किया जाता है तथा जिला एवं प्रदेश स्तरीयों कैंपों में भी भाग दिवलाया जाता है ताकि होशियारपुर एक बार फिर हॉकी के क्षेत्र में अपनी खोई हुई पहचान पा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here