वार्ड 43 की हालत बद से बदतर, कहीं टूटी गलियां तो कहीं कूड़े के ढेर: पूर्व पार्षद बिट्टू भाटिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): भाजपा जिला उपाध्यक्ष व पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू ने यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में बताया कि वार्ड नंबर 43 की हालत बद से बदतर हो चुकी हैं और मौजूदा पार्षद कुम्भकरणी नींद सो रहे हैं। उनको कोई चिंता नहीं हैं। वार्ड में अगर कोई स्ट्रीट लाइट बंद हो जाती हैं तो 15 दिन तक ठीक नहीं होती और सफ़ाई की हालत भी बहुत खस्ता हैं तथा वार्ड में कई जगह गंदगी के ढेर लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि पार्षद चुनाव में वार्ड वासियों से झूठ बोलकर जीत हासिल करने वाले वार्ड पार्षद जनता का दर्द समझना जरुरी नहीं समझ रहे। उस दौरान पार्षद ने लोगों के साथ वायदा किया था कि वार्ड में सीवरेज और पानी की पाइपें नई डलवाई जायेंगी और इस काम के लिए फण्ड भी आ गया हैं और टेंडर भी हो गया हैं तथा बहुत जल्द ही काम शुरू हो जायेगा। लेकिन, वार्ड की जनता इस बात का अभी तक इंतजार कर रही हैं। उन्होंने कहा कि वार्ड अपने मौजूदा पार्षद से जानना चाहता है कि वो फण्ड कहाँ पर हैं और वार्ड में वो पैसा कहां पर लगाया गया हैं?

Advertisements

सुरेश भाटिया ने बताया कि नगर निगम चुनाव को लगभग दो वर्ष होने वाले हैं और वार्ड में कोई खास विकास का काम नजर नहीं आ रहा। अगर कुछ गलियां भी बनाई गई हैं तो उनकी टाइलें भी धस चुकी हैं। सबसे दु:ख की बात यह हैं कि वार्ड वासी आज भी मोहल्ले के किसी भी काम के लिए जैसे कोई स्ट्रीट लाइट बंद हो जाये तो वे वार्ड पार्षद को नहीं बल्कि उन्हें फोन करके उसे ठीक करवाने के लिए कहते हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि पार्षद को कहने का कोई लाभ नहीं होगा। जिसके चलते वे खुद को ठगा सा महसूस करने लगे हैं। श्री भाटिया ने कहा कि अगर चुनाव जीत कर घर ही बैठना था तो जनता को लुभावने सपने दिखाकर जीत हासिल करने की क्या जरुरत थी। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने कार्यकाल में वार्ड में जो विकास कार्य करवाए थे, उन्हीं को अपना बताकर पार्षद वाहवाही लूटने में लगे हैं।

परन्तु जनता सब जनती हैं कि मौजूदा पार्षद ने अपने करीब 2 साल के कार्यकाल में क्या किया और क्या नहीं। असल में बात यह हैं कि अगर काम करवाने की नीति और नियत हो तो काम होता हैं, कांग्रेस पार्टी के पास आज भी न तो कोई नीति है और न ही नियत हैं। इसी के चलते कांग्रेस पार्टी कि हालत आज इतनी खस्ता हैं तथा कांग्रेसी पार्षद ने अपनी पार्टी की तरह ही वार्ड की हालत भी खस्ता कर दी है। उन्होंने कहा कि वह आज भी पूर्व पार्षद होने के नाते वार्ड वासियों की सेवा के लिए तत्पर हैं और रहेंगे। वार्ड की भलाई और विकास के लिए अगर संघर्ष भी करना पड़ा तो वह पीछे नहीं हटेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here