सोमनाथ खोसला व लाल चंद भाटिया साथियों सहित कांग्रेस में शामिल, मंत्री अरोड़ा ने किया स्वागत

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। जिला कांग्रेस कमेटी के प्रधान डा. कुलदीप नंदा व नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा की प्रेरणा से कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों से प्रभावित होकर वार्ड नंबर-30 से भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ चुके सोमनाथ खोसला, बसपा पार्टी की तरफ से वार्ड 30 से चुनाव लड़ चुके लाल चंद भाटिया ने साथियों सहित कांग्रेस का हाथ थामा है।

Advertisements

इस मौके पर विकास गिल की अगुवाई में रघुबीर गिल, किशन लाल, रोहित, अवतार सिंह, रूप लाल, मोनू, लब्बो सिद्धू, द्वारका, देव राज, संजीव, मुकेश, सोनी राम, गुरबख्श, नीतिन, नीरज, अमन सिद्धू, रवि, प्रदीप, सुरिंदर, संजीव आदि कांग्रेस में शामिल हुए। इस अवसर पर कांग्रेस में शामिल होने वालों को स्वागत करते हुए कैबिनेट मंत्री ने उन्हें सिरोपा पहनाकर सम्मानित किया।

उन्होंने कहा कि लोगों के उत्साह को देखते हुए यह बात साफ हो गई है कि जनता नगर निगम में कांग्रेस का मेयर देखना चाहती है। उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने वाले नेताओं व उनके समर्थकों को कांग्रेस उम्मीदवारों की जीत को सुनिश्चित बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने का आह्वान किया। इस अवसर पर कांग्रेस में शामिल होने वाले नेताओं व उनके समर्थकों ने कांग्रेस को बड़ी जीत दिलाने का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here