हरभजन सिंह ईटीओ ने 20 जूनियर ड्राफ्टसमैनों को दिए नियुक्ति पत्र

चंडीगढ़, (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार की तरफ से मुख्यमंत्री भगवंत मान के योग्य नेतृत्व में राज्य के नौजवानों को रोज़गार मुहैया करवाने के लिए पहले साल ही खोले गए पिटारे के अंतर्गत अब तक 22 हज़ार सरकारी नौकरियाँ नौजवानों को दीं गई हैं। इसी कड़ी के अंतर्गत आज यहाँ पंजाब भवन में लोक निर्माण मंत्री हरभजन सिंह ई. टी. ओ की तरफ से 20 जूनियर ड्राफ्टसमैनों को सरकारी नौकरी के नियुक्ति पत्र दिए गए।

Advertisements

इस मौके पर हरभजन सिंह ई.टी.ओ ने जानकारी सांझा करते हुये बताया कि मौजूदा भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार की तरफ से अब तक लोक निर्माण विभाग में 200 से अधिक नौजवानों को सरकारी नौकरियाँ दीं गई हैं। लोक निर्माण मंत्री ने बताया कि विभाग में अप्रैल से लेकर अब तक सीधी भर्ती के अंतर्गत ग्रुप-ए में 22, ग्रुप-बी में 18 और ग्रुप-सी में 103 भर्ती की गई हैं। इसके इलावा तरस के आधार पर ग्रुप-सी में 7 और ग्रुप-डी में 27 उम्मीदवारों को नौकरी पहले दीं गई हैं। इसी कड़ी के अंतर्गत आज 20 जूनियर ड्राफ्टसमैनों को नियुक्ति पत्र दिए हैं।

लोक निर्माण मंत्री ने इस मौके पर नये भर्ती किये नौजवान को बधाई देते हुये अपील की कि वह पूरी ईमानदारी, तनदेही और सेवा भावना से अपनी ज़िम्मेदारी निभाएं। मंत्री ने आगे कहा कि भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार की भ्रष्टाचार के खि़लाफ़ ज़ीरो टॉलरैंस नीति अपनाई गई है, इसलिए ऐसी कार्यवाहियों में लिप्त किसी भी कर्मचारी को बक्शा नहीं जायेगा। इस मौके पर लोक निर्माण विभाग के विशेष सचिव हरीश नैयर के इलावा विभाग के सीनियर अफ़सर भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here