सडक़ों पर घूमते लावारिस सांडों एवं गायों को सुरक्षित स्थान पर रखने का प्रबंध करे सरकार: रवि गुप्ता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सर्दी एवं बढ़ती धुंध के कारण सडक़ों पर सफर करना पहले से ही जोखिम भरा बना हुआ है तथा ऊपर से सडक़ों पर घूमते लावारिस सांड एवं गायों के कारण समस्या और बढ़ती जा रही है। इसलिए सरकार को चाहिए कि वह लावारिस सांडों एवं गायों को सुरक्षित स्थान पर रखने के पुख्ता प्रबंध करे ताकि लोग इनके कारण हादसों का शिकार न हों। यह बात पंजाब ट्रेडर्स बोर्ड एक्साइज़ एडं टैक्सेशन के पूर्व डायरैक्टर रवि गुप्ता ने कही।

Advertisements

उन्होंने कहा कि एक तरफ सरकार इनके रखरखाव एवं संभाल सैस के रुप में करोड़ रुपये एकत्रित कर रही है तो दूसरी तरफ इनके लिए प्रबंध करना मुनासिब नहीं समझ रही। जिस कारण आम लोगों को इनके कारण हादसों का शिकार होना पड़ रहा है। रवि गुप्ता ने कहा कि बड़े ही शर्म की बात है कि सरकार और जिला प्रशासन को जनता की सुरक्षा की कोई परवाह नहीं है। रोजाना लावारिस जानवरों के कारण कई लोग हादसों का शिकार हो रहे हैं और सरकार एवं प्रशासन की नींद टूटने का नाम नहीं ले रही। उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने लावारिस जानवरों की बढ़ती समस्या के हल हेतु कदम नहीं उठाए तो सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला जाएगा।

रवि गुप्ता ने लोगों से अपील की कि अगर लावारिस जानवर के कारण कोई हादसा होता है तो नगर प्रशासन, जिला प्रशासन और सरकार के खिलाफ मामला दर्ज करवाएं ताकि इसके लिए जिम्मेदार अधिकारियों और सरकार के प्रतिनिधियों को सबक मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here