योगेश चंद्र व सुमन नैय्यर ने बल-बल सेवा सोसायटी के सहयोग से नारा स्कूल के बच्चों को वितरित किए बूट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बल-बल सेवा सोसायटी के सहयोग से बी.डी.आप्टीकल के एम.डी. योगेश चंद्र ने अपने बेटे माधव चंद्र तथा सुमन नैय्यर ने अपने बेटे हिमांशू का जन्मदिन नारा के सरकारी स्कूल के बच्चों के साथ मनाया।

Advertisements

इस मौके पर सोसायटी के प्रधान हरिकृष्ण काजला ने बधाई देते हुए शहरवासियों को सोसायटी को सहयोग करते हुए जरूरतमंदों की सहायता करने की अपील की। उन्होंने कहा कि कई दानवीर सज्जन ऐसे भी हैं जो जरूरतमंद की जरूरत तो पूरा करना चाहते हैं लेकिन उन्हें यह पता नहीं चल पाता की कौन असलियत में जरूरतमंद है।

उन्होंने कहा कि इसीलिए हमारी सोसायटी ऐसे लोगों के सहयोग से जरूरतमंदों तक उनकी जरूरत की चीजें पहुंचा पाते हैं। इस मौके पर योगेश चंदर ने कहा कि उन्हें स्कूल में बच्चों के साथ अपने बेटे माधव का जन्मदिन मनाकर बहुत अच्छा अनुभव प्राप्त हुआ है। इस मौके पर उन्होंने जरूरतमंद बच्चों को स्कूल के लिए बूट वितरित किए और सभी को उनके अच्छे भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। इस मौके पर स्कूल प्रिंसिपल रविंदर कौर, मनोज कैनेडी आदि सहित संस्था सदस्य मौजूद थे। इस मौके पर सभी उपस्थिति ने विक्रांत चावला के जन्मदिन पर पौधारोपण भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here